scriptOnePlus 10T 5G launched with 150W fast charging check features | पावरफुल फीचर्स के साथ OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, महज 19 मिनट में होगा फुल चार्ज | Patrika News

पावरफुल फीचर्स के साथ OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, महज 19 मिनट में होगा फुल चार्ज

Oneplus ने अपना नया फ़्लैशशिप स्मार्टफोन OnePlus 10T 5G को लॉन्च कर दिया है।कंपनी ने इस फोन को न्यू यॉर्क (New York) में एक बिग इवेंट में पेश किया है।

Updated: August 04, 2022 12:32:49 pm

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oneplus ने अपना नया फ़्लैशशिप स्मार्टफोन OnePlus 10T 5G को लॉन्च कर दिया है।कंपनी ने इस फोन को न्यू यॉर्क (New York) में एक बिग इवेंट में पेश किया है। काफी समय से इस फोन के आने का इन्तजार किया जा रहा था। इस फोन में कंपनी ने कई पावरफुल फीचर्स को शामिल किया है ताकि यूजर्स का बेहतर एक्सपीरियंस मिल सके। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में और जानते हैं क्या यह वाकई एक दमदार डिवाइस है।

oneplus_10t_5g.jpg

OnePlus 10T 5G की कीमत और वैरिएंट

बात कीमत की करें तो OnePlus 10T को 3 स्टोरेज ऑप्शन में उतारा गया है। इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 49,999 रुपये है। वहीं 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 54,999 रुपये है जबकि इसके 16GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 59,999 रुपये रखी गई है। फोन को 6 अगस्त से कंपनी के ऑनलाइन-ऑफलाइन स्टोर और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।

150w.jpg

OnePlus 10T 5G के फीचर्स

OnePlus 10T 5G में 6.7 इंच की HD Plus एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसमें 120Hz पर रिफ्रेश होगा।950nits की पीक ब्राइटनेस और 1,000Hz तक का टच सैंपलिंग रेट मिलता है। डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलती है। फोन की HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है। परफॉरमेंस में OnePlus 10T में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया है। इसमें GPU Adreno 730 दिया है।

इस फोन में 4800mAh की बैटरी दी गई है, जो 150W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। कंपनी का दावा है कि यह फोन 10 मिनट चार्ज करने पर पूरा दिन निकाल सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम OxygenOS 12.1 के साथ काम करता है।

यह भी पढ़ें: 96 दिन की बैटरी बैकअप के साथ Nokia से लेकर LAVA के ये हैं बेस्ट फ़ोन, कीमत महज 1,399 रुपये से शुरू

oneplus_10t_5g_snapdragon.jpgoneplus_new.jpg

 

कैमरा

OnePlus 10T 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें प्राइमरी लेंस 50MP का Sony IMX766 सेंसर है। इसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) और Nightscape 2.0 का भी सपोर्ट है। इसमें दूसरा लेंस 8MP का Sony IMX355 अल्ट्रा वाइड और तीसरा लेंस 2MP का GC02M1 मैक्रो सेंसर है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया है। इस फोन से आप बेहतरीन फोटो और वीडियो शूट कर सकते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

NSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडो'रूसी तेल खरीदकर हमारा खून खरीद रहा है भारत', यूक्रेन के विदेश मंत्री Dmytro KulebaNagpur Crime: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के घर के बाहर मजदूर ने किया सुसाइड, मचा हड़कंपरोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट देने की खबर है झूठी, गृह मंत्रालय ने कहा- केंद्र ने ऐसा कोई आदेश नहीं दियालालू यादव ने बताया 2024 का प्लान, बोले- तानाशाह सरकार को हटाना हमारा मकसद, सुशील मोदी को बताया झूठाPunjab Bomb Scare: अमृतसर में SI की गाड़ी में बम लगाने वाले दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, कनाडा भागने की फिराक में थेगुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता नरेश रावल और राजू परमार ने थामी भाजपा की कमानशाबाश भावना: यूरोप की सबसे बड़ी चोटी भी नहीं डिगा पाई मध्यप्रदेश की बेटी का हौसला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.