script

108MP कैमरे के साथ 4 अप्रैल को लॉन्च होगा OnePlus का नया किफायती स्मार्टफोन, कीमत हुई लीक

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2023 01:49:55 pm

Submitted by:

Bani Kalra

OnePlus: नए OnePlus Nord CE 3 Lite में परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर मिलेगा जोकि एक अच्छा प्रोसेसर माना जाता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 आधारित OxygenOS 13.1 पर काम करेगा । इसके अलावा बेहतर गेमिंग के लिए फोन में GPA फ्रेम स्टेबलाइजर मिलेगा।

oneplus_nord_ce_3_lite.jpg

OnePlus

नए OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आई है। इस फोन को कंपनी भारत में 4 अप्रैल के दिन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन से जुड़े कई अहम् फीचर्स भी लीक हो गये हैं। इस नए फोन के डिजाइन का खुलासा हाल ही में हुआ है और कंपनी ने खुद ट्वीट करके भी बताया है। नए Nord CE 3 Lite को लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आई है जिसमें पता चला है कि इस फोन में 6.72 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इस फोन के जरिये कंपनी मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में कई स्मार्टफोन को काफी टक्कर दे सकती है। फोन में क्विक गेम और गेम फोकस मोड मिलेगा जो कि अनचाहे नोटिफिकेशन को ब्लॉक करेगा और यह फीचर यूजर्स को पसंद आएगा।



प्रोसेसर:

नए OnePlus Nord CE 3 Lite में परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर मिलेगा जोकि एक अच्छा प्रोसेसर माना जाता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 आधारित OxygenOS 13.1 पर काम करेगा । इसके अलावा बेहतर गेमिंग के लिए फोन में GPA फ्रेम स्टेबलाइजर मिलेगा। इस नए फोन की माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है जिसके मुताबिक इस फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा जिसके साथ 3x लॉसलेस जूम मिलेगा। फोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा।



दमदार बैटरी:

पावर के लिए नए OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा जिसके साथ 67W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग मिलेगी। फोन को पास्टल लाइम और क्रोमैटिक ग्रे कलर में पेश किया जाएगा। OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की शुरुआती कीमत 21,999 रुपये हो सकीत है। OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में पेश किया जाएगा। अब देखना होगा कैमरे और परफॉरमेंस के मामले में यह फोन कितना बेहतर साबित होगा ।

यह भी पढ़ें

52 डिग्री तापमान में भी कमरे को शिमला बना देंगे LG के नए एयर कंडीशनर



ट्रेंडिंग वीडियो