scriptOPPO Reno 8 Series launched in india price and specifications | OPPO Reno 8 Series भारत में हुई लॉन्च, जानिये कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में | Patrika News

OPPO Reno 8 Series भारत में हुई लॉन्च, जानिये कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में

Oppo ने अपनी भारत में अपनी नई Reno 8 सीरीज के तहत Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro को लॉन्च किया है।

Published: July 18, 2022 10:41:32 pm

स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपनी भारत में अपनी नई Reno 8 सीरीज के तहत Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro को लॉन्च किया है। इसके साथ ही ओप्पो ने इस इवेंट में Oppo Pad Air tablet और Oppo Enco X2 TWS को भी लॉन्च किया है। ये दोनों ही स्मार्टफोन डिजाइन फीचर्स और दमदार कैमरे के साथ आये हैं। कंपनी ने दोनों डिवाइस को प्रीमियम मिड रेंज सेगमेंट में पेश किया गया है।

oppo_reno.jpg

Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro की कीमत और उपलब्धता

Oppo Reno 8 के 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट को 29,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह शिमर ब्लैक और शिमर गोल्ड कलर ऑप्शन में मिल जाएगा। इस फ़ोन को 25 जुलाई से ओप्पो स्टोर, रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ख़रीद सकते हैं। वहीं Oppo Reno 8 Pro को दो कलर Glazed ग्रीन और Glazed ब्लैक कलर ऑप्शन में उतारा गया है। इसके 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 45,999 रुपये रखी गई है। 25 जुलाई से यह ओप्पो स्टोर, रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।


Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro के फीचर्स

Oppo Reno 8 एंड्रॉयड 12 आधारित Color OS 12.1 के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले (1,080 x 2,400 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट मिल जाएगा। इसके डिस्प्ले में SGS आई केयर फीचर्स, गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन और 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलेगी। Oppo Reno 8 में मीडियाटेक Dimensity 1300 प्रोसेसर मिल जाता है।Oppo Reno 8 Pro में मीडियाटेक Dimensity 8100 प्रोसेसर, 12 जीबी LPDDR5 रैम और एंड्रॉयड 12 आधारित Color OS 12.1 मिल जाएगा। डिस्प्ले में 1000Hz का टच सैंपलिंग रिस्पॉन्स, गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन और SGS लॉ मोशन blur, SGS लॉ ब्लू लाइट जैसे फीचर्स मिलेंगे। वहीं इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले जिसमें (1,080 x 2,400 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिल जाएगा। Oppo Reno 8 Pro फोन में 256 जीबी की UFS 3.1 स्टोरेज भी दी गई है। इसके साथ ही Oppo Reno 8 pro मॉडल को MariSilicon X चिप के साथ लॉन्च किया गया है, जो आपके फोटोग्राफी के एक्सपीरियंस को और उम्दा कर देगा। Oppo Reno 8 सीरीज में स्लिम बॉडी और बड़े कैमरा बंप के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है।


Oppo Reno 8 एंड Oppo Reno 8 Pro का कैमरा 

Oppo Reno 8 मॉडल में तीन रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 MP का है, जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है। दूसरा 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस से लैस मिलता है। बेहतरीन सेल्फी के लिए 32 MP का कैमरा मिल जाएगा। Oppo Reno 8 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 MP प्राइमरी कैमरा, सोनी IMX766 सेंसर और f/1.8 अपर्चर के साथ मिलेगा। दूसरा 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 MP का मैक्रो लेंस मिल जाता है। सेल्फी लवर्स के लिए इस फोन में 32 MP का कैमरा मिलता है, जो सोनी IMX709 सेंसर और f/2.4 अपर्चर के साथ आता है। Oppo Reno 8 Pro में आप 4K नाइट वीडियो को भी रिकॉर्ड कर सकता है।

Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro की बैटरी

बैटरी की बात करें तो Oppo Reno 8 में 4500mAh की बैटरी मिलती है जो 80W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। आपकी सेफ्टी के लिए इस फोन में फाइव लेयर चार्जिंग प्रोटेक्शन भी मिलेगा। कंपनी की माने तो यह फ़ोन 50 प्रतिशत चार्ज होने में सिर्फ 11 मिनट का समय लेता है। बैटरी के मामले में Oppo Reno 8 Pro में भी 4500mAh की बैटरी मिलती है, जो 80W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें भी सेफ्टी के लिए फाइव लेयर की प्रोटेक्शन दी गई है। आप इस फोन को 11 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज कर सकते हैं।कनेक्टिविटी के लिए Oppo Reno 8 Series के दोनों फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.3, GPS, NFC, USB Type-C पोर्ट, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और VC लिक्विड कूलिंग सिस्टम जैसे बेहतरीन फीचर्स मिल जाएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

VP Jagdeep Dhankhar: 'किसान पुत्र' जगदीप धनखड़ ने ली उपराष्ट्रपति पद की शपथ, झुंंझुनू सहित पूरे राजस्थान में जश्न का माहौलMaharashtra: महाराष्ट्र में स्टील कारोबारी पर इनकम टैक्स का छापा, करोड़ों रुपये कैश सहित बेनामी संपत्ति जब्तJammu-Kashmir: उरी जैसे हमले की बड़ी साजिश हुई फेल, Pargal आर्मी कैंप में घुस रहे 3 आतंकी ढेरममता बनर्जी को एक और झटका, अब पशु तस्करी केस में TMC नेता अनुब्रत मंडल को CBI ने किया गिरफ्तारकाले कारनामों को छिपाने के लिए 'काला जादू' जैसे अंधविश्वासी शब्दों का इस्तेमाल करें बंद, राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशानाMaharashtra: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अब विभाग बंटवारे का इंतजार, गृह और वित्त मंत्रालय पर मंथन जारीमुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज फिर दिल्ली पहुंचे ,उपराष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलमुफ़्त की रेवड़ी पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- ये एक गंभीर मुद्दा, कमेटी बनाने के दिए निर्देश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.