scriptप्रीमियम डिजाइन और 4K एमोलेड डिस्प्ले के साथ Pebble की नई Cosmos Luxe स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, इसमें हैं कई शानदार फीचर्स | Pebble Comsom Luxe smartwatch launched with 4K AMOLED display | Patrika News

प्रीमियम डिजाइन और 4K एमोलेड डिस्प्ले के साथ Pebble की नई Cosmos Luxe स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, इसमें हैं कई शानदार फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 18, 2022 10:54:38 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Pebble ने अपनी बेस्टसेलर Cosmos सीरिज में अपनी नई Comsom Luxe स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। यह वॉच ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ फीचर लोडेड AMOLED स्मार्टवॉच है।

smartwatch.jpg

 

भारत के सबसे तेजी से बढ़ते वेरबल ब्रांडों में से एक, Pebble ने अपनी बेस्टसेलर Cosmos सीरिज में अपनी नई Comsom Luxe स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। यह वॉच ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ फीचर लोडेड AMOLED स्मार्टवॉच है। AI वॉयस सर्च ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच, Pebble Comsom Luxe एक लुभावनी 1.36 इंच का राउंड AMOLED डिस्प्ले दिया है जोकि बेस्ट इन क्लास 600 निट्स ब्राइटनेस को स्पोर्ट करता है और साथ ही इसे बेहतर भी बनाता है। इस नई स्मार्टवॉच की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है जोकि सीमित के लिए उपलब्ध है, ग्राहक इसे Flipkart से खरीद सकते हैं।

कई फीचर्स हैं इसमें

Cosmos Luxe को विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक स्टेटमेंट डिजिटल टाइमपीस चाहते हैं जो दिन के अपने उत्तम दर्जे का लुक दे सके। प्रीमियम जिंक अलॉय बॉडी और गोलाकार टफ ग्लास के साथ यह सेगमेंट में सबसे अच्छी दिखने वाली स्मार्टवॉच है। यह चार कलर वेरिएंट में आता है, जिनमें से प्रत्येक पिछले से अधिक आश्चर्यजनक है।

Cosmos Luxe में कई उन्नत विशेषताएं भी हैं, जिन्होंने Cosmos श्रृंखला के ग्राहकों को पसंदीदा बना दिया है, जैसे कि सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास VC32 सीरीज हेल्थ सेंसर, जो हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन के स्तर को मापने के लिए समर्पित सेंसर हैं। कॉसमॉस लक्स कॉल्स के दौरान अच्छी वॉयस क्वालिटी, मल्टीपल हेल्थ मॉनिटर और स्पोर्ट्स मोड, और स्ट्रेस मॉनिटर और पीरियड ट्रैकर भी प्रदान करता है।

चार कलर्स में उपलब्ध

स्मार्टवॉच चार ट्रेंडी और क्लासी रंगों में उपलब्ध है- स्पेस ब्लैक, मिडनाइट गोल्ड, आइवरी गोल्ड। , संदेश पुश/सूचनाएं, अलार्म, कई खेल मोड जो आपको अपनी स्मार्टवॉच के साथ बहुत कुछ करने में सक्षम बनाते हैं, जिसकी आपने कभी उम्मीद नहीं की थी। पैसे के उत्पाद के लिए एक पूर्ण मूल्य, यह प्रत्येक जीवन शैली के प्रति जागरूक व्यक्ति के लिए होना चाहिए।

लंबी बैटरी लाइफ

इस मौके पर पेबल की सह-संस्थापक कोमल अग्रवाल ने कहा, कॉसमॉस सीरीज़ में हमारे नवीनतम लॉन्च के साथ, हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास तकनीक को प्रीमियम सौंदर्य के साथ जोड़ा जाए ताकि अंतिम जीवन शैली स्मार्टवॉच बन सके। पेबल कॉसमॉस लक्स की जोड़ी अत्याधुनिक तकनीकी विशेषताओं के साथ शानदार दिखती है। इसमें 10 इनबिल्ट वॉच फ़ेस हैं और 50 इन-ऐप वाले भी हैं। इसमें एक बैटरी है जो 5-7 दिनों तक चलती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो