scriptशादी से पहले Facebook पर आज LIVE हो रही प्रियंका चोपड़ा, जमकर कीजिए बातें | Priyanka Chopra is live on Facebook for #SocialForGood | Patrika News

शादी से पहले Facebook पर आज LIVE हो रही प्रियंका चोपड़ा, जमकर कीजिए बातें

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2018 11:41:03 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

ग्लोबल गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज फेसबुक पर चार घंटे के लिए लाइव हो रही है, जिसे #SocialForGood नाम दिया गया है।

chopra

4 घंटे के लिए प्रियंका चोपड़ा Facebook पर हो रही लाइव, आपसे करेंगी सीधी बात

नई दिल्ली: ग्लोबल गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज फेसबुक पर चार घंटे के लिए लाइव हो रही है, जिसे #SocialForGood नाम दिया गया है। इस लाइव इवेंट के दौरान फिल्म, स्पोर्ट्स और म्यूजिक जगत के कई दिग्गज इसमें हिस्सा लेंगे। सोशल मीडिया पर यूजर्स प्रियंका चोपड़ा को आज दोपहर 12 बजे से 4 बजे तक लाइव सुन सकते हैं।
यह भी पढ़ें

मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान, अब JIO के इस सर्विस के लिए भी देने होंगे रुपये

इस लाइव इवेंट में हिस्सा लेने वाले दिग्गजों में आयुष्मान खुराना, सौंदर्य रजनीकांत, रिताभरी चक्रवर्ती, इम्तियाज अली, फाल्गुनी नायर और पूजा ढींगरा जैसे नाम शामिल हैं। बता दें कि इस लाइव इवेंट को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी भी दी थी। यह तो सभी लोग जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा सिर्फ एक्टर ही नहीं है बल्कि UN गुडविल एंबेसडर भी हैं।
यह भी पढ़ें

Redmi के इस शानदार फोन पर कंपनी दे रही बंपर डिस्काउंट, कल लगेगी फ्लैश सेल

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां तेजी से चल रही है। इस बीच इस कपल ने सोमवार रात को अपने परिवार और करीबी दोस्तों को डिनर पार्टी दी, जिसमें निक जोनस के भाई जो जोनस, उनकी पार्टनर सोफी टर्नर, आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा शामिल हुए। फिल्म फेयर की रिपोर्ट की माने तो प्रियंका-निक अपनी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं दोनों मेहंदी और बाकी के फंक्शन शुरू होने से पहले मुंबई में एक पूजा रखेंगे, जो 28 नवंबर को रखी गयी है।प्रियंका और निक चाहते हैं कि सबकुछ अच्छे तरीके से हो इसलिए पूजा करेंगे। खबर है कि इस साल 2 दिसंबर को जोधपुर में ये शादी करने वाले हैं। हालांकि शादी की तारीख को लेकर इनकी तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है। ऐसे में इसकी शादी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो