scriptJio ऑफर: इन स्मार्टफोन्स की खरीदारी पर मिल रहा 2,200 रुपये का कैशबैक | reliance jio offer 2,200 rupees cashback on this 4g smartphones | Patrika News

Jio ऑफर: इन स्मार्टफोन्स की खरीदारी पर मिल रहा 2,200 रुपये का कैशबैक

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2018 10:12:16 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस ऑफर के तहत अगर ग्राहक Quikr Bazaar से जियो टेलिकॉम पर चलने वाला कोई 4 जी स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उन्हें 2,200 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा।

jio

Jio ऑफर: इन स्मार्टफोन्स की खरीदारी पर मिल रहा 2,200 रुपये का कैशबैक

नई दिल्ली: रिलायंस जियो आए दिन अपने यूजर्स के लिए नए-नए ऑफर्स लाता रहता है। इसी कड़ी में अब कंपनी कैशबैक ऑफर ले कर आई है। इस ऑफर के तहत अगर ग्राहक Quikr Bazaar से जियो टेलिकॉम पर चलने वाला कोई 4 जी स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उन्हें 2,200 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा। बता दें कंपनी का यह ऑफर क्विकर बाजार पर लाइव कर दिया गया है। हालांकि, इस ऑफर का फायदा ग्राहक रीफर्बिश्ड फोन खरीदकर ही उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Nokia 7.1 भारत में लॉन्च, 7 दिसंबर को होगी पहली सेल

कंपनी का यह ऑफर केवल रीफर्बिश्ड 4 जी स्मार्टफोन के लिए है। वहीं, यह ऑफर केवल उन्हीं स्मार्टफोन्स पर उपलब्ध हैं जिन्हें 29 नवंबर 2017 से लेकर 25 फरवरी 2018 के बीच खरीदा गया है। इन स्मार्टफोन्स को खरीदने से पहले आप इस बात का जरूर ध्यान रखें कि वह फोन क्विकर एश्योर्ड प्रोग्राम का हिस्सा है कि नहीं। अगर आपके पास पहले से जियो का कनेक्शन है तो आप नया कनेक्शन लेकर इस कैशबैक ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Amazon “लकी स्टार ऑफर”, Oneplus 6T खरीदने पर ग्राहकों को मिलेगा 600 गिफ्ट

स्मार्टफोन खरीदने के बाद ग्राहकों को उसे जियो नेटवर्स पर ऐक्टिवेट करना होगा और उसके बाद198 रुपये या 299 रुपये के प्लान से रीचार्ज करना होगा। 198 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 2जीबी 4जी डाटा की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। दूसरे 299 रुपये वाले प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 3 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। अगर इन दोनों में से किसी भी प्लान से ग्राहक अपना नंबर रीचार्ज करते हैं तो उन्हें 2,200 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक My Jio ऐप के जरिए उनके अकाउंट में डाल दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो