script

महज 6099 रुपये में आया नया Tecno Pop 6 Pro स्मार्टफोन, इसमें लगी है 5000 mAh की बड़ी बैटरी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 28, 2022 03:41:08 pm

Submitted by:

Bani Kalra

नए Tecno Pop 6 Pro स्मार्टफोन 6.6 इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अलावा फोन डिस्प्ले पर एक वॉटरड्रॉप नॉच भी दी गई है। परफॉरमेंस के लिए इसमें MediaTek Helio A22 प्रोसेसर दिया है

tecno_pop_6_pro.jpg

Tecno Pop 6 Pro


|स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno ने अपना नया स्मार्टफोन Tecno Pop 6 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। हाल ही में कंपनी ने यह स्मार्टफोन बांग्लादेश में लॉन्च किया था। Tecno Pop 6 Pro में 5000 mAh बैटरी और MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मिल जाएगा जो शानदार कामकरते हैं। स्टोरेज के मामले में यह स्मार्टफोन 2GB रैम और 132GB स्टोरेज क्षमता के साथ मिल जाएगा। आइए डिटेल में इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जानते हैं।

 

डिस्प्ले और फीचर्स

Tecno Pop 6 Pro स्मार्टफोन 6.6 इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अलावा फोन डिस्प्ले पर एक वॉटरड्रॉप नॉच भी दी गई है। परफॉरमेंस के लिए इसमें MediaTek Helio A22 प्रोसेसर दिया है और यह Android 12 Go Edition बेस्ड HiOS 8.6 पर काम करता है। यह स्मार्टफोन 5000 mAh बैटरी से लैस मिल जाता है, जिस पर कंपनी का दावा है कि यह फुल चार्ज होने पर 42 दिन तक चल सकता है। इसमें फ़ास्ट चार्जिंग है या नहीं इसके बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। इस फोन में फेस अनलॉक फीचर्स भी दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें Wifi, Bluetooth, GPS और OTG जैसे फीचर्स मिल जाते हैं और साथ ही यह स्मार्टफोन 4G और ड्यूल सिम के साथ भी आता है।

 


कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 8MP प्राइमरी कैमरा के साथ AI लेंस शामिल हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फ़ोन में 5 MP फ्रंट कैमरा मिल जाता है।


कीमत और उपलब्धता

Tecno Pop 6 Pro के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत 7,999 रुपये है, लेकिन कस्टमर Amazon Great Indian Festival Sale से इसे सिर्फ 6,099 रुपये की कीमत पर ख़रीद सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप SBI कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो इससे यह फ़ोन ख़रीदने पर आपको 1,250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इस स्मार्टफोन को पोलर ब्लैक और पीसफुल ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो