scriptTecno Spark 9 launched in india with 11GB RAM price and features | 11GB रैम के साथ Tecno Spark 9 स्मार्टफोन ने भारत में दी दस्तक, realme और redmi को देगा चुनौती | Patrika News

11GB रैम के साथ Tecno Spark 9 स्मार्टफोन ने भारत में दी दस्तक, realme और redmi को देगा चुनौती

नए Tecno Spark 9 स्मार्टफोन में 11GB तक रैम मिलती है और यह इस फोन की बड़ी खूबी भी है।

Updated: July 18, 2022 04:46:06 pm

अगर आप बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Tecno ने अपना नया Spark 9 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले मिलता है साथ ही इसमें 5,000mAh की बैटरी भी दी गई है जोकि एक दिन से ज्यादा चल सकती है। इस फोन का डिजाइन काफी अच्छा नज़र आता है। इतना ही नहीं इसमें फोटो और वीडियो के बढ़िया कैमरा सेटअप किया है, सबस खास बात इस फोन की यह है कि इसमें 11GB तक रैम मिलती है और यह इस फोन की एक खूबी है।

tecno.jpg

Tecno Spark 9 की कीमत और फीचर्स

नए Tecno Spark 9 को वेरिएंट में उतारा या है इसके 4+64GBवर्जन की कीमत 8499 रुपये रखी है जबकि 6+128GB वर्जन की कीमत 9499 रुपये रखी है। इस फोन की बिक्री 23 जुलाई से अमेजन इंडिया पर शुरू होगी।

Tecno Spark 9 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है, जो 90Hz के रिफ्रेश रेट और (1600 x 720 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ आती है। इस फोन के फ्रंट में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले देखने को मिलता है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में ऑक्टाकोर मीडियाटेक Helio G37 प्रोसेसर दिया गया है जोकि 12nm पर बेस्ड है। यह फोन एंड्रॉयड 12 आधारित HiOS 8.6 के साथ आता है।

Tecno Spark 9 में 6GB रैम के साथ 128GB  की स्टोरेज मिलती है, फोन की रैम को रैम प्लस फीचर्स की मदद से 11 जीबी (6 जीबी फिजिकल रैम + 5 जीबी वर्चुअल रैम) तक बढ़ाया जा सकता है। इस फ़ोन के स्टोरेज को माइक्रो एचडी कार्ड की मदद से 512GB  तक बढ़ाया जा सकता है। Tecno Spark 9 में  5,000mAh की बैटरी मिलती है।


Tecno Spark 9 का कैमरा सेटअप

Tecno Spark 9 में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जो 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर लगा है जबकि दूसरा AI लेंस के साथ आता है। इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है, जो F/2.0 अपर्चर के साथ आता है।

Tecno Spark 9 के कनेक्टिविटी फीचर्स

इस फोन में एफएम रेडियो, डुअल 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और जीपीएस जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा इस फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक की सुविधा दी गई है। सेफ्टी के लिए इस फोन में फिंगरप्रिंट रीडर भी दिया गया है। इस फोन का सीधा मुकाबला realme और redmi से होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

IND vs ZIM: शिखर धवन और शुभमन गिल की शानदार बल्लेबाजी, भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हरायाकौन हैं IAS राजेश वर्मा, जिन्हें किया गया राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का सचिव नियुक्त?पटना मेट्रो रेल के भूमिगत कार्य का CM नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन, तेजस्वी यादव भी रहे मौजूदMaharashtra Suspected Boat: रायगढ़ में मिली संदिग्ध नाव और 3 AK-47 किसकी? देवेंद्र फडणवीस ने किया बड़ा खुलासाBihar News: राजधानी पटना में फिर गोलीबारी, लूटपाट का विरोध करने पर फौजी की गोली मारकर हत्यादिल्ली हाईकोर्ट ने फ्लाइट में कृपाण की अनुमति देने पर केंद्र और DGCA को जारी किया नोटिसSSC Scam case: पार्थ चटर्जी, अर्पिता मुखर्जी 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजे गए, 31 अगस्त को अगली पेशीRohingya Row: अनुराग ठाकुर का AAP पर आरोप, राष्ट्र सुरक्षा से समझौता कर रही दिल्ली सरकार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.