scriptTruecaller में आने वाले हैं ये 5 जबरदस्त फीचर्स! बेहतर होगा Calling एक्सपीरियंस | Truecaller for Android is getting new features check now | Patrika News
गैजेट

Truecaller में आने वाले हैं ये 5 जबरदस्त फीचर्स! बेहतर होगा Calling एक्सपीरियंस

Truecaller अब जल्दी ही Android यूजर्स कुछ नए फीचर्स को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Jun 04, 2022 / 03:47 pm

Bani Kalra

truecaller_new_features_launch.jpg

Truecaller का इस्तेमाल तो हम सब करते ही हैं। कम से कम स्पैम कॉल्स के बारे में पहले अलर्ट मिल जाता है। अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस ज्यादा बेहतर करने के लिए Truecaller अब कुछ नए फीचर्स को शामिल करना करने जा रहा है। जीहां Caller id ऐप Truecaller अब जल्दी ही Android यूजर्स कुछ नए फीचर्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। आइये जानते हैं नये फीचर्स के बारे में और कैसे करते हैं ये काम वो भी आपको यहां देखने को मिलेगा।

 

 

 

Enhanced Call Logs:

 

अगर आप Truecaller यूजर हैं तो आपको शायद पता ही होगा कि अभी तक Truecaller की कॉल लॉग्स लिस्ट में 1000 कॉल्स की जानकारी मिलती थी, लेकिन अब Truecaller ने इसे बढ़ाकर 6,400 कॉल्स तक कर दिया है। जोकि एक अच्छा फीचर और इसमें हम अपनी ओल्ड लॉग्स लिस्ट देख सकते हैं।

Voice Call Launcher:

इस फीचर की मदद से आप अपने सभी Contacts पा सकेंगे। जिससे भी आप बात करना चाहते हैं उसे यहां VOIP बेस्ड Free HD कॉल कर सकते हैं। यह एक अच्छा फीचर है।
Video Callers ID के लिए Face Filters:

Truecaller की ऐप में बिल्ट इन templates शामिल किये हैं जिससे Calling का एक्सपीरियंसकाफी अच्छा होगा । इसमें आपको VR से लैस फ़िल्टर और सेल्फी भी मिलेंगे।Truecaller के मुताबिक सभी फीचर्स Android यूजर्स के लिए जल्द ही उपलब्ध होंगे।

 

Passcode Lock:

 

अपने फोन में अगर आपका biometric या fingerprint सेंसर को सपोर्ट करता है , तो यह फीचर आपके लिए भी अक्फी अच्छा साबित हो सकता है। खास बात यह है कि इस फीचर के जरिये आप अपने फोन के निजी डेटा को अतिरिक्त लॉक के साथ सेफ रख सकते हैं। यह भी पढ़ें: Mosquito Killer Machines: घर के कोने-कोने से खींचकर मच्छरों का खात्मा करेंगी ये मशीनें, कीमत 399 रुपये से शुरू

 

Instant Call Reason:

 

अक्सर हम किसी को कॉल करते हैं और कई बार सामने वाला फ़ोन नहीं उठाता, अब ऐसे में ये नया फीचर आपके काम आ सकता है। Truecaller के इस नए फीचर्स की मदद से आप कॉल के दौरान ही स्क्रीन पर मेसेज भेज सकते हैं।

 

Home / Gadgets / Truecaller में आने वाले हैं ये 5 जबरदस्त फीचर्स! बेहतर होगा Calling एक्सपीरियंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो