scriptTruke launches F1 Earbuds with instant pairing technology | सिर्फ 899 रुपये में लॉन्च हुए Truke के नए Buds F1 ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन, गेमर्स को लुभाने की होगी कोशिश | Patrika News

सिर्फ 899 रुपये में लॉन्च हुए Truke के नए Buds F1 ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन, गेमर्स को लुभाने की होगी कोशिश

Truke Buds F1 earbuds को स्पेशल कीमत के तहत 899 रुपये में लॉन्च किया गया है लेकिन 26 मई के बाद इसी कीमत 1299 रुपये हो जायेगी।

Published: May 25, 2022 04:38:06 pm

ऑडियो निर्माता कंपनी Truke ने भारत में अपना नया ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड, Truke Buds F1 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इन्हें बजट सेगमेंट में उतारा है। इनका डिजाइन न सिर्फ प्रीमियम है बल्कि फीचर्स भी काफी अच्छे दिए गये हैं। इनका डिजाइन कॉम्पैक्ट है और आप इन्हें आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं साथ ही कैरी भी कर सकते हैं। अगर आप स्मार्टफोन में गेमिंग खेलते समय दमदार साउंड का मज़ा लेना चाहते हैं तो भी ये नए Truke Buds F1 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

truke.jpg

कीमत और फीचर्स

Truke Buds F1 earbuds को स्पेशल कीमत के तहत  899 रुपये में लॉन्च किया गया है लेकिन 26 मई के बाद इसी कीमत 1299 रुपये हो जायेगी। आप इन्हें ब्लू तो ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं। नए  F1 buds केस के साथ 48 घंटे का प्लेबैक टाइम देते और सिंगल चार्ज पर ये 10 घंटे चलते हैं।

नए F1 buds,55ms कम लेटेंसी वाले इयरफ़ोन गेमर्स के लिए बेट्स ऑप्शन हैं। कनेक्टिविटी के लिए ये Bluetooth 5.3 को सपोर्ट करते हैं और इंस्टेंट पेयरिंग के साथ आते हैं। इनमें ड्यूल माइक का सपोर्ट मिलता है जिसकी मदद से आपको क्रिस्टल क्लियर आवाज़ मिलती है और साथ ही नॉइज़ कैंसलेशन फीचर से भी यह लैस है। नए F1 earbuds Siri और Google Voice Assistant को सपोर्ट करते हैं साथ ही ये IPX4 rating के साथ आते हैं जिससे पानी का इन पर असर नही होता।

इस लॉन्च के मौके पर Truke India के CEO, पंकज उपध्याय (Pankaj Upadhyay) ने कहा कि , इतने कम समय में भारत का सबसे उभरता हुआ ब्रांड बनना हमें बेहद खुशी देता है। हम, ट्रूक में, टेक्नोलॉजी, परफॉरमेंस और उपयोगकर्ता संतुष्टि के मामले में खुद से आगे निकलने की निरंतर इच्छा से प्रेरित हैं। हमें भरोसा है कि नए F1 ईयरबड्स न केवल देश भर में हमारे लाखों ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त हिट बनेंगे, बल्कि इस दिशा में आगे के नवाचारों के लिए एक मंच तैयार करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Britain के पीएम बोरिस जॉनसन ने दिया इस्तीफा, जानें वो 'एक फैसला' जिससे गई कुर्सीपीएम नरेंद्र मोदी ने अखिल भारतीय शैक्षिक समागम का किया उद्धाटन बोले नई शिक्षा नीति मातृभाषा में पढ़ाई के रास्ते खोल रहीलालू प्रसाद यादव की हालत नाजुक, तेजस्वी यादव बोले - '3 जगह फ्रैक्चर, दवा के ओवरडोज से तबीयत बेहद बिगड़ी'Karnataka: बागलकोट जिले के केरूर में हिंसा, चार घायल, तीन गिरफ्तारBhagwant Mann Marriage Live Updates: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को अरविंद केजरीवाल ने दी बधाईMumbai: कन्हैया लाल का समर्थन करने पर नाबालिग लड़की को मिली जान से मारने की धमकी, जानें पूरा मामलाप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को पटना जाएंगे, बिहार विधानसभा का दौरा करने वाले होंगे पहले पीएमMaharashtra Cabinet: कैबिनेट विस्तार पर बीजेपी और शिंदे गुट में ऐसे बनी सहमति, जानें किसके के खाते में कौन-कौन से विभाग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.