scriptसिर्फ 899 रुपये में लॉन्च हुए Truke के नए Buds F1 ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन, गेमर्स को लुभाने की होगी कोशिश | Truke launches F1 Earbuds with instant pairing technology | Patrika News
गैजेट

सिर्फ 899 रुपये में लॉन्च हुए Truke के नए Buds F1 ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन, गेमर्स को लुभाने की होगी कोशिश

Truke Buds F1 earbuds को स्पेशल कीमत के तहत 899 रुपये में लॉन्च किया गया है लेकिन 26 मई के बाद इसी कीमत 1299 रुपये हो जायेगी।

May 25, 2022 / 04:38 pm

Bani Kalra

truke.jpg

ऑडियो निर्माता कंपनी Truke ने भारत में अपना नया ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड, Truke Buds F1 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इन्हें बजट सेगमेंट में उतारा है। इनका डिजाइन न सिर्फ प्रीमियम है बल्कि फीचर्स भी काफी अच्छे दिए गये हैं। इनका डिजाइन कॉम्पैक्ट है और आप इन्हें आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं साथ ही कैरी भी कर सकते हैं। अगर आप स्मार्टफोन में गेमिंग खेलते समय दमदार साउंड का मज़ा लेना चाहते हैं तो भी ये नए Truke Buds F1 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

 

कीमत और फीचर्स

Truke Buds F1 earbuds को स्पेशल कीमत के तहत 899 रुपये में लॉन्च किया गया है लेकिन 26 मई के बाद इसी कीमत 1299 रुपये हो जायेगी। आप इन्हें ब्लू तो ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं। नए F1 buds केस के साथ 48 घंटे का प्लेबैक टाइम देते और सिंगल चार्ज पर ये 10 घंटे चलते हैं।

नए F1 buds,55ms कम लेटेंसी वाले इयरफ़ोन गेमर्स के लिए बेट्स ऑप्शन हैं। कनेक्टिविटी के लिए ये Bluetooth 5.3 को सपोर्ट करते हैं और इंस्टेंट पेयरिंग के साथ आते हैं। इनमें ड्यूल माइक का सपोर्ट मिलता है जिसकी मदद से आपको क्रिस्टल क्लियर आवाज़ मिलती है और साथ ही नॉइज़ कैंसलेशन फीचर से भी यह लैस है। नए F1 earbuds Siri और Google Voice Assistant को सपोर्ट करते हैं साथ ही ये IPX4 rating के साथ आते हैं जिससे पानी का इन पर असर नही होता।

 

इस लॉन्च के मौके पर Truke India के CEO, पंकज उपध्याय (Pankaj Upadhyay) ने कहा कि , इतने कम समय में भारत का सबसे उभरता हुआ ब्रांड बनना हमें बेहद खुशी देता है। हम, ट्रूक में, टेक्नोलॉजी, परफॉरमेंस और उपयोगकर्ता संतुष्टि के मामले में खुद से आगे निकलने की निरंतर इच्छा से प्रेरित हैं। हमें भरोसा है कि नए F1 ईयरबड्स न केवल देश भर में हमारे लाखों ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त हिट बनेंगे, बल्कि इस दिशा में आगे के नवाचारों के लिए एक मंच तैयार करेंगे।

Home / Gadgets / सिर्फ 899 रुपये में लॉन्च हुए Truke के नए Buds F1 ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन, गेमर्स को लुभाने की होगी कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो