भारत में 2 दिसंबर को लॉन्च होगा Vivo V20 Pro, अब तक का सबसे पतला 5जी फोन, जानिए फीचर्स के बारे में

  • सितंबर माह में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था Vivo V20 Pro
  • वीवो वी-20 सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन होगा।
  • कंपनी का दावा है कि यह अब तक का सबसे पतला 5जी फोन होगा।

By: Mahendra Yadav

Published: 28 Nov 2020, 01:12 PM IST

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo भारत में 2 दिसंबर को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। यह स्मार्टफोन वीवो की V20 सीरीज का अगला फोन होगा। इसे Vivo V20 Pro के नाम से लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि यह वीवो वी-20 और वीवो वी-20 एसई के बाद यह वी-20 सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन होगा। कंपनी का दावा है कि यह अब तक का सबसे पतला 5जी फोन होगा।

मिड रेंज स्मार्टफोन
बता दें कि Vivo V20 Pro को सितंबर में ग्लोबल स्तर पर लॉन्च किया गया था। अब यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने जा रहा है। वीवो का यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है। उम्मीद की जा रही है कि भारतीय बाजार में भी Vivo V20 Pro स्मार्टफोन में वैश्विक वर्जन के समान ही फीचर्स दिए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें—108MP कैमरे के साथ Redmi Note 9 5G सीरीज लॉन्च, जानें कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में

vivo_2.png

फीचर्स
Vivo V20 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.44-इंच की फुल एचडी प्लस एएमओ-एलईडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजॉल्यूशन 1080 गुणा 2400 पिक्सल है। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 2.2 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 765 जी 7एनएम प्रोसेसर दिया गया है।

साथ ही इसमें एड्रेनो 620 जीपीयू है। यह स्मार्टफोन आठ जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 33 वॉट फास्ट चार्जिग के साथ 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है और यह टॉप पर फनटच 11 के साथ एंड्रॉएड 10 पर चलता है।

यह भी पढ़ें—Black Friday Sale में इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा हजारों रुपए का डिस्काउंट, यहां जानें डिटेल

vivo_3.png

कैमरा
बात करें इसके कैमरे की तो इसके रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा सेंसर 0.8 यूएम पिक्सल आकार का 64 मेगापिक्सल होगा। इसके अलावा एफ/1.89 एपर्चर, 2.2 अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ आठ मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर भी दिया गया है।

स्मार्टफोन में एफ/2.4 लेंस के साथ दो मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर की भी सुविधा है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 44 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें अल्ट्रा-वाइड की सुविधा के साथ ड्यूअल सेल्फी कैमरा सेटअप है।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned