scriptVivo का यह दमदार स्मार्टफोन हुआ 4491 रुपये सस्ता, अब कीमत रह गई है सिर्फ इतनी | Vivo Y15c cut Price drop by Rs 4491 check new price and features | Patrika News
गैजेट

Vivo का यह दमदार स्मार्टफोन हुआ 4491 रुपये सस्ता, अब कीमत रह गई है सिर्फ इतनी

हाल ही में कंपनी ने Vivo ने बजट सेगमेंट में Y15C स्मार्टफोन को मार्केट में उतारा था लेकिन अब यह फोन और भी ज्यादा किफायती हो गया है।

Jun 09, 2022 / 10:12 am

Bani Kalra

Vivo Y15c

Vivo Y15c

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने बजट सेगमेंट में अपने ग्राहकों के लिए कई स्मार्टफोन मार्केट में उतारे हैं। हाल ही में कंपनी ने Vivo ने बजट सेगमेंट में Y15C स्मार्टफोन को मार्केट में उतारा था लेकिन अब यह फोन और भी ज्यादा किफायती हो गया है। अगर आप भी एक नया बजट फोन लेना चाहते हैं तो बता दें कि Vivo Y15c की कीमत में भारी कटौती कर दी गई है, कीमत में कटौती की जानकारी मुंबई के नामी रिटेलर महेश टेलीकॉम ने दी है, कीमत में कटौती के बाद इस हैंडसेट की नई कीमत क्या है आइए आपको इस बात की विस्तार से जानकारी देते हैं।

 

Vivo Y15c के फीचर्स

 

इस फोन में 6.51 इंच एचडी+ डिस्प्ले दिया है। फोन के डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप नॉच देखने को मिलता है। बैक पैनल की बात करें तो इसमें ग्रेडिएंट बैक पैनल दिया गया है। इस फोन का डिजाइन काफी अच्छा है और आपको भी पसंद आ सकता है।परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिउ इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। जो 10W चार्जिंग के साथ आती है। यह फोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड फनटच ओएस 12 पर काम करता है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद है।

 

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 13MP का प्राइमरी लेंस और 2MP का सेकेंडरी लेंस मिल जाता है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में कई तरह के फोटोग्राफी फीचर्स भी मौजूद हैं। सेफ्टी के लिए इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें माइक्रो यूएसबी पोर्ट, डुअल 4जी वीओएलटीई, GPS, 3.5mm हेडफोन जैक, वाईफाई और ब्लूटूथ 5.2 जैस फीचर्स मिलते हैं।

Vivo Y15c की नई कीमत

 

Vivo ने इस फोन को 14,490 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था, लेकिन अब इस फोन की कीमत में 4,491 रुपये की कटौती कर दी गई है। कटौती के बाद इस फोन की कीमत 9,999 रुपये हो गई है, फोन नई कीमत Amazon पर लिस्ट है।

Home / Gadgets / Vivo का यह दमदार स्मार्टफोन हुआ 4491 रुपये सस्ता, अब कीमत रह गई है सिर्फ इतनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो