scriptयूपी बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों ने फहराया 551 मीटर लंबा तिरंगा | 551 meter long tricolor hoisted by farmers at UP border | Patrika News
गाज़ियाबाद

यूपी बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों ने फहराया 551 मीटर लंबा तिरंगा

Highlights
– देशभर में 72वां गणतंत्र दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया
– दिल्ली की सीमा में 551 मीटर का लंबा तिरंगा फहराया
– किसानों का 551 मीटर का तिरंगा आकर्षण का केंद्र बना

गाज़ियाबादJan 27, 2021 / 03:55 pm

lokesh verma

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. गणतंत्र दिवस के अवसर पर गाजियाबाद के यूपी गेट बॉर्डर से धरने पर बैठे किसानों ने 551 मीटर का तिरंगा फहराते हुए दिल्ली में रैली निकालने की शुरुआत की। हजारों की संख्या में किसान बॉर्डर पर लगे बेरिकेड को तोड़कर दिल्ली की सीमा में घुस गए थे।
यह भी पढ़ें- मायावती ने दिल्ली में हुई हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- कृषि कानूनों को वापस लेकर किसानों का आंदोलन खत्म करे सरकार

देशभर में 72वां गणतंत्र दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया। गाजियाबाद के यूपी गेट बॉर्डर पर बड़ी संख्या में धरने पर बैठे किसान एकत्र होकर दिल्ली की सीमा में घुसे। हालांकि इस दौरान भारी संख्या में यहां सुरक्षा बल तैनात था, लेकिन किसानों की संख्या ज्यादा होने के चलते किसानों ने दिल्ली पुलिस के द्वारा लगाई गई बेरिकड तोड़कर दिल्ली की सीमा में प्रवेश किया और इस दौरान 551 मीटर का लंबा तिरंगा भी फहराया।
किसानों का कहना है कि इस तिरंगे से वह लोगों को यह संदेश देना चाहते हैं कि किसान एकजुट हैं और अपनी बात पर अडिग हैं। किसानों का 551 मीटर का तिरंगा आकर्षण का केंद्र रहा। इस तिरंगे को पकड़ने के लिए भी सैकड़ों किसान मौजूद रहे।

Home / Ghaziabad / यूपी बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों ने फहराया 551 मीटर लंबा तिरंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो