scriptAdministration in alert mode regarding corona new variant omicron | Corona New Variant Omicron: बिना RT-PCR विदेश से आने वालों को नहीं मिलेगा होटलों में रुम | Patrika News

Corona New Variant Omicron: बिना RT-PCR विदेश से आने वालों को नहीं मिलेगा होटलों में रुम

Corona New Variant Omicron: कोरोना के तीसरे वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर अब गाजियाबाद में (स्थानीय अभिसूचना इकाई) एलआईयू भी सक्रिय हो गई है।

गाज़ियाबाद

Published: December 04, 2021 07:13:50 pm

Corona New Variant Omicron: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में कोरोना के तीसरे वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर जहां जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग बेहद गंभीर है। वहीं दूसरी तरफ अब विदेश से आने वाले लोग एलआईयू के रडार पर हैं। यानी विदेश से आने वाले सभी यात्रियों की स्क्रीनिंग जांच की जा रही है। साफ तौर पर जाहिर है कि विदेश से आने वाले हर व्यक्ति की जानकारी स्थानीय पुलिस और एलआईयू की टीम को होगी।
international_passengers.jpg
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र से गाजियाबाद आए दो लोग मिले कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

ओमिक्रॉन को लेकर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग गंभीर

कोरोना के तीसरे वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर अब गाजियाबाद में (स्थानीय अभिसूचना इकाई) एलआईयू भी सक्रिय हो गई है। इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए तमाम तरह की योजनाओं पर कार्य किया जा रहा है। जहां एक तरफ जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम पूरी तरह अलर्ट मोड पर है।
बिना RT-PCR विदेश से आने वालों को नहीं मिलेगा होटलों में रुम

एलआईयू ने जिले के सभी होटल संचालकों को एक सर्कुलर जारी किया है। जिसमें साफ तौर पर निर्देश दिए गए हैं कि होटल में विदेश से आकर रहने वाले सभी लोगों की पिछले 48 घंटे की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट होने के बाद ही होटल में प्रवेश करने दिया जाए। इसके साथ ही होटल में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन अवश्य कराया जाए।
स्थानीय पुलिस और एलआईयू की टीम सक्रिय

एलआईयू की टीम हर इलाके में स्थित होटल के संचालकों के साथ बैठक कर उन्हें जागरुक कर रहा है। हालांकि विदेश से आने वाले हर शख्स भले ही चाहे वह विदेशी हो या भारत के रहने वाले हैं। सभी की एयरपोर्ट पर नियमित जांच की जा रही है। विदेशी नागरिकों के रुकने की सूचना पुलिस व एलआईयू को भी रहती है लेकिन फिर भी अब ओमिक्रॉन को लेकर स्थानीय पुलिस और एलआईयू की टीम भी बेहद सक्रिय हो गई है। खास तौर पर विदेश से आने वाले सभी लोग एलआईयू के रडार पर हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.