script

Ghaziabad – दरोगा हत्याकांड में आरोपी महिला की तलाश में गाजियाबाद पहुंची महाराष्ट्र पुलिस पर हमला, 5 जवान घायल

locationगाज़ियाबादPublished: May 12, 2021 10:14:55 am

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र की घटना, महाराष्ट्र पुलिस पर लाठी-डंडों से हमले का वीडियो सामने आने के बाद आधा दर्जन हमलावरों को किया गिरफ्तार

ghaziabad.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. महाराष्ट्र के फरासखाना थाना क्षेत्र में 5 मई को हुई एक दरोगा की हत्या के मामले में आरोपी की तलाश में गाजियाबाद पहुंची पुणे पुलिस पर हमले का मामला सामने आया है। लोगों ने पुलिस टीम लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिसमें पुणे पुलिस के पांच जवान घायल हो गए। हमलावरों ने पुलिसकर्मियों की कार में भी जमकर तोड़फोड़ की। सूचना के बाद मौके पर पहुंची नंदग्राम थाना पुलिस को देख आरोपी फरार हो गए। घटना का लाइव वीडियो सामने आने के बाद हमला करने के आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
यह भी पढ़ें- जहरीली शराब पीने से 10 की मौत, आधा दर्जन की हालत गंभीर

गाजियाबाद एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि सोमवार की शाम महाराष्ट्र पुलिस थाना नंदग्राम क्षेत्र में एक दरोगा की हत्या के आरोप में एक महिला को कल्पना महाजन को गिरफ्तार करने पहुंची थी। महाराष्ट्र पुलिस को शक था कि उसने नंदग्राम थाना क्षेत्र दयालपुरी निवासी अंकित के यहां शरण ले रखी है। क्योंकि हत्याकांड के बाद दोनों के बीच 26 बार बात हुई थी। पुणे पुलिस अंकित से पूछताछ कर ही रही थी कि इसी बीच अंकित और उसके अन्य साथियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।
इस दौरान पुलिसकर्मियों की एक प्राइवेट कार में भी जमकर तोड़फोड़ की गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची नंदग्राम पुलिस को देख आरोपी फरार हो गए थे। पूरी वीडियो तोड़फोड़ की सामने आ चुकी है। इसकी शिकायत महाराष्ट्र पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस से की थी। इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए संगीन धाराओं में मामला दर्ज करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
बता दें कि हमले में घायल होने के बावजूद महाराष्ट्र पुलिस आरोपी महिला कल्पना महाजन को ले गई है। जबकि हत्यारोपी उसके पति प्रवीण महाजन को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद में नंदग्राम में महाराष्ट्र पुलिस पर हमले के दौरान हमलावरों ने दस्तावेज फाड़ दिए थे और पुलिसकर्मियों से हथियार लूटने का भी प्रयास किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो