एलआर कॉलेज क्रिकेट पर एबीवीपी के छात्रों ने कॉलेज के अंदर स्टाफ को बनाया बंधक

Iftekhar Ahmed | Publish: Jul, 23 2019 08:21:16 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

  • गाजियाबाद के एलआर कॉलेज में एबीवीपी के छात्रों की गुंडागर्दी
  • कॉलेज के गेट पर ताला लगाकर टीचर्स को बनाया बंधक
  • ज्यादातर छात्र बताए जा रहे हैं बाहरी

गाजियाबाद. थाना साहिबाबाद इलाके में स्थित मशहूर एलआर कॉलेज में अचानक उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया, जब मंगलवार को बड़ी संख्या में छात्र एकत्र होकर कॉलेज के गेट पर पहुंचे और वहां अपनी कुछ मांगों को लेकर जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं, छात्रों ने गले में एबीवीपी का पट्टा डाला था और कॉलेज के गेट पर धरने पर बैठ गए। यानी कॉलेज के अंदर कई लेक्चरर को बंधक बना लिया गया। हालांकि, जब काफी प्रयास किए जाने के बाद भी एबीवीपी के छात्र गेट से नहीं हटे तो कॉलेज में मौजूद स्टाफ द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। इस दौरान महिला टीचर्स अपनी मदद के लिए 100 नंबर पर कॉल कर मदद मांग रही। इसके बाद पुलिस तो आई लेकिन पुलिस की नहीं चली। गले में एबीवीपी का पट्टा लगातार कर रहे गुंडागर्दी कर रहे छात्रों पर पुलिस को हाथ डालने की हिम्मत नहीं हुई। ये छात्र कॉलेज के अंदर खुलेआम बदतमीजी करते दिखे।, इन छात्रों का कहना एडमिशन में हो रही धांधलेबाजी, पुलिस मूक दर्शक बन देख रही हैं ड्रामा ।

यह भी पढ़ें- प्राइमरी स्कूल में ब्लैक कोबरा निकलने से फैली दहशत तो लोगों ने उठाया ये खौफनाक कदम

सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर अवश्य पहुंची, लेकिन छात्रों को वहां से हटाने की हिम्मत तक नहीं हुई। बताया जा रहा है कि कॉलेज के अंदर का स्टाफ लगातार पुलिस को अब भी लगातार फोन मिला रहा है। उधर मौके पर पहुंची पुलिस छात्रों को काफी समझाने का प्रयास कर रही है, लेकिन छात्र अपनी बात पर अडिग है । एबीवीपी के छात्रों का कहना है कि यहां पर एडमिशन के मामले में बेहद गड़बड़झाला हुआ है, जिसे सभी के सामने उजागर करना चाहिए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned