अगर आप भी Whatsapp पर लगाते हैं Status तो हो जाएं सावधान, जाना पड़ सकता है जेल

Highlights:

-एक युवक ने हवाई फायरिंग का वीडियो लगाया

-पुलिस को सूचना मिलने पर जाना पड़ा जेल

-मामला गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके का

By: Rahul Chauhan

Updated: 12 Jul 2020, 05:51 PM IST

गाजियाबाद। यदि आप भी अपने व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाने के शौकीन हैं तो सावधान हो जाएं। कारण, एक युवक को स्टेटस लगाना भारी पड़ गया और उसे जेल जाना पड़ा। दरअसल, युवक ने अपने स्टेटस पर पिस्टल से फायर करते हुए एक वीडियो लगाया। जो पुलिस के संज्ञान में आ गया। बस फिर क्या था। पुलिस ने मामली की जांच की तो पता चला कि जिस युवक के द्वारा यह स्टेटस लगाया गया है उसके नाम पिस्टल का लाइसेंस नहीं है।जिसके बाद पुलिस ने युवक को धर दबोचा और अब वह अपने स्टेटस के कारण सलाखों के पीछे पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें: सात साल पहले मर चुका था व्यक्ति, खाते से 1.5 करोड़ निकालने को हुआ 'जिंदा'!

दरअसल, मामला गाज़ियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके का है। जहां रहने वाले कपिल नाम के युवक को अपना व्हाट्सएप स्टेटस लगाना भारी पड़ गया। अब कपिल सलाखों के पीछे है। क्योंकि पुलिस की निगाह इस व्हाट्सएप स्टेटस पर चली गई थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा गहन जांच में पता चला कि इस युवक के पास किसी तरह का कोई लाइसेंस भी नहीं है पुलिस ने अवैध हथियार रखने के जुर्म में कपिल को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: महानायक अमिताभ समेत अभिषेक, एश्वर्या और आराध्या के लिए महादेव मंदिर में जप शुरू

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि यह मामला टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पसोंडा इलाके का है। इलाके में रहने वाले कपिल ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर हवाई फायर करते हुए का वीडियो लगाया हुआ था। कपिल के हाथ में दिख रही पिस्टल अवैध है। स्टेटस की जानकारी हेल्पलाइन से पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने कपिल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से अवैध पिस्टल और कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned