scriptजयमाला के बाद स्टेज से ही गोलियां दागने लगे दूल्हा-दुल्हन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल | bride and groom did harsh firing in marriage ceremony | Patrika News

जयमाला के बाद स्टेज से ही गोलियां दागने लगे दूल्हा-दुल्हन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 14, 2021 12:31:29 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

सीओ प्रथम स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि वीडियो पर संज्ञान लेकर बैंक्वेट हॉल का पता लगाया जा रहा है। इसमें हुई शादियों का रिकॉर्ड लेने के बाद दूल्हे की पहचान कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. प्रशासन की तमाम सख्ती के बावजूद भी लोग हर्ष फायरिंग करने में बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला थाना विजय नगर इलाके में हुई शादी के दौरान सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें जयमाला के बाद दूल्हा और दुल्हन मिलकर स्टेज पर ही फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आश्चर्य की बात यह है कि पुलिस इस पूरे मामले में अभी बेखबर है। लेकिन जब सोशल मीडिया में यह मामला सामने आया तो पुलिस ने जांच के बाद अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की बात कह रही है।
सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

शादी समारोह के दौरान जयमाला के बाद दूल्हा और दुल्हन हर्ष फायरिंग करते हुए ताड़-ताड़ फायरिंग करते हुए इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो कोतवाली क्षेत्र के घंटाघर इलाके के एक बैंकट हॉल का है। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि बैंकट हॉल और सभी फॉर्म हाउस संचालकों को साफ तौर पर प्रशासन के द्वारा हर्ष फायरिंग ना किए जाने की हिदायत दी हुई है। उसके बावजूद भी खुलेआम दूल्हा और दुल्हन हर्ष फायरिंग करते हुए इस वीडियो में नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

जेवर एयरपोर्ट के पास की जमीनों की कीमतों में हुई वृद्धि, फर्जी विज्ञापन के खिलाफ यीडा ने दर्ज कराई एफआईआर

जांच के बाद होगी कार्रवाई

वहीं, हर्ष फायरिंग कर रहे मेहंदी रची हाथों से दूल्हा और दुल्हन अपने आप में खुश हो रहे हैं। हालांकि सीओ प्रथम स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि वीडियो पर संज्ञान लेकर बैंक्वेट हॉल का पता लगाया जा रहा है। इसमें हुई शादियों का रिकॉर्ड लेने के बाद दूल्हे की पहचान कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अगर, असलहा लाइसेंसी हुआ तो लाइसेंस निरस्त कराकर असलहा धारक पर भी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो