कौन बनेगा करोड़पति में जाना चाहते हैं तो जरूर पढ़ें यह खबर

Nitin Sharma

Publish: May, 17 2018 06:39:36 PM (IST)

Ghaziabad, Uttar Pradesh, India
कौन बनेगा करोड़पति में जाना चाहते हैं तो जरूर पढ़ें यह खबर

यह एक एेसा प्रोग्राम है जो आप काे नाॅलेज के दम पर करोड़पति बनाता है

हापुड़।अगर आप भी जल्द ही करोड़पति बनना चाहते है आैर इसके लिए कौन बनेगा करोड़पति में जाने की इच्छा रखते है।तो यह खबर आप के लिए है।कहीं एेसा न हो आप को करोड़पति में करोड़ों रुपये जीत ने का झांसा देकर ठग आप के साथ इस वारदात को अंजाम दे डाले। दरअसल एेसा ही एक मामला सामने आया है। जहां बीसीए की छात्रा को ठगों ने करोड़पति में सिलेक्शन के नाम पर ठगी का शिकार लिया। पीड़िता का इसका पता रुपये चले जाने पर लगा। अब उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें-कैराना नूरपुर उपचुनाव में अब इस बड़े दल ने अखिलेश प्रत्याशी काे दिया समर्थन

कुछ इस तरह करोड़पति में चुने जाने की दी जानकारी

हापुड़ के पिलखुवा की रहने वाली शिवानी बीसीए की छात्रा है। जिसे कुछ शातिर ठगों ने कौन बनेगा करोड़पति के नाम पर 25 लाख रुपए की जीतने की बात कह कर हज़ारो रुपए का चूना लगाया दिया। शिवानी ने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें एक मैसेज आया। इसमें शिवानी को बताया कि उनका नंबर कौन बनेगा करोड़पति में सिलेक्ट किया गया है। जिसमें इनाम के तौर पर 25 लाख रुपये की धनराशि शिवानी को देने की बात कही। 25 लाख रुपए की धनराशि देने की एवज व ट्रांजेक्शन शुल्क के रूप में छात्रा शिवानी से करीब 13 हजार रुपये डलवाने के लिए कहा गया। इस पर शिवानी ने आरोपियों द्घारा बताये हुए खाते में रुपये ट्रांसफर कर दिये।

यह भी पढ़ें-बड़ी खबर: अब मेट्रो में नहीं मिलेगा टोकन, इससे खुलेगा एंट्री गेट

नहीं मिले रुपये तो बताया फाइल हुर्इ लाॅक, एेसे मिलेंगे रुपये

जब शिवानी के खाते में पैसा नहीं पहुंचा। तो उसने वापस कॉल किया। उसको बताया गया कि आपकी फाइल लॉक हो गर्इ है। जिसको खोलने के लिए आपको 18 हजार रुपए आैर देने होंगे। तो शिवानी को तभी ठगी का अहसास हो गया। और उसने उनसे अपने पैसे वापस मांगे। जिसके बाद ठगों ने ना ही शिवानी से लिए गए 13000 रुपये वापस किए। बल्कि शिवानी द्वारा बार-बार अपने पैसे मांगे जाने से उससे गाली गलौच की। साथ ही शिवानी द्वारा दिये गए आधार कार्ड और अन्य दस्तावेजो की जानकारी का गलत इस्तेमाल कर कहीं भी फंसाने की धमकी देंने लगे। जिसके बाद पीड़िता शिवानी ने घटना की जानकारी पिलखुवा कोतवाली पुलिस को दी। लेकिन पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने पीड़ित से तहरीर तो ले ली मगर न तो कोई एफआईआर की गर्इ अौर न ही कोई कार्रवार्इ की गई। जिसके बाद गुरुवार को सामने आर्इ युवती ने कहा कि वह एेसे लोगाें पर कार्रवार्इ कराना चाहती है। जिसे वह किसी गरीब को कौन बनेगा करोड़पति के नाम पर न ठग सकें।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned