scriptदिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सील होने के बाद लगा भारी जाम, साथ रखें ये पेपर तो मिलेगी एंट्री | delhi ghaziabad border sealed over rising coronavirus cases | Patrika News

दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सील होने के बाद लगा भारी जाम, साथ रखें ये पेपर तो मिलेगी एंट्री

locationगाज़ियाबादPublished: May 26, 2020 10:33:40 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– चिलचिलाती गर्मी के बीच गाजियाबाद-दिल्ली बॉर्डर पर लगा भीषण जाम
– मरीजों को ले जा रही कई एम्बुलेंस भी जाम में फंसी

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. नोएडा की तरह गाजियाबाद जिला प्रशासन ने दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सोमवार शाम को सील कर दिया था। इसके बाद मंगलवार सुबह से ही बॉर्डर पर भीषण जाम लग गया है। चिलचिलाती गर्मी के बीच सैकड़ों वाहन सुबह से ही जाम में फंसे हुए हैं। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों को भी काफी परेशानी का का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं जाम में कई एंबुलेंस भी फंसी नजर आ रही हैं, जिन्हें पुलिसकर्मी कड़ी मशक्कत के बाद जाम से निकालते दिखे।
यह भी पढ़ें- मिसाल: मासूम छात्रा ने डीएम राहत कोष में दी Eid पर मिली 12 हजार रुपये की ईदी

दरअसल, गाजियाबाद में कोविड-19 संक्रमित मरीजों की संख्या में एकाएक इजाफा होने के बाद गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने सोमवार देर शाम फिर से दिल्ली-यूपी बॉर्डर को सील करने के आदेश जारी किए थे। उन्होंने अपने अपने आदेश में कहा है कि केवल आवश्यक सामान लाने ले जाने वाले वाहनों को ही दिल्ली-यूपी बॉर्डर से निकलने की अनुमति होगा। इसके अलावा अन्य सभी लोगों को पहले पास बनवाना होगा। बिना पास के किसी को भी बॉर्डर क्रास नहीं करने दिया जाएगा। इतना ही नहीं मीडियाकर्मियों और आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को भी अपने आई कार्ड दिखाने होंगे। उसके बाद ही दिल्ली-यूपी बॉर्डर क्रॉस कर सकते हैं। यानी दिल्ली से गाजियाबाद आने वाले लोगों को पहले गाजियाबाद जिला प्रशासन से अनुमति लेनी आवश्यक है।
ghaziabad2.jpg
जिलाधिकारी के आदेश के बाद जहां दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर बड़ी संख्या में वाहनों की कतारें लग गई थीं। ठीक उसी तरह मंगलवार को दिन निकलते ही बॉर्डर वाहनों का लंबा जाम लग गया। भीषण गर्मी के बीच लोग अपने वाहनों के साथ बॉर्डर से वापस आने की जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं। वहीं, इस दौरान जरूरी सेवाओं समेत कई एम्बुलेंस भी जाम फंसी नजर आई, जिनमें पेशेंट भी थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो