scriptGhaziabad: नशे में धुत पुलिसकर्मी के बेटे ने कार से 4 लोगों को कुचला, एक की मौत | Drunk policeman's son hit 4 people from car one dead | Patrika News

Ghaziabad: नशे में धुत पुलिसकर्मी के बेटे ने कार से 4 लोगों को कुचला, एक की मौत

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 16, 2020 03:12:19 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-हेड कांस्टेबल का बेटा है आरोपी
-पुलिस ने कार को कब्जे में लिया
-आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू

4122fe96-0c3d-4150-9824-eb858d37503a.jpeg
गाजियाबाद। थाना विजय नगर इलाके की प्रताप विहार कॉलोनी में नशे में धुत कार चालक चार लोगों को रौंदता हुआ मौके से फरार हो गया। इस दौरान एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 3 लोग घायल हैं। इनमें से एक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार थाना विजयनगर इलाके की प्रताप विहार कॉलोनी में एक सफेद रंग की बीट शेर्वले कार संख्या डीएमल 3सी सीसी 1158 तेज रफ्तार से आई और 4 लोगों को रौंदती हुई निकल गई।
यह भी पढ़ें

उत्तर भारत के सबसे बड़े ‘वाहन चोर’ बाजार में लगेंगे कैमरे, कबाड़ियों पर कसा शिकंजा

आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा करीब 1 किलोमीटर के बाद कार चालक को रोक लिया गया और उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं, स्थानीय लोगों के द्वारा कार में तोड़फोड़ भी की गई। जानकारी के अनुसार इस हादसे में 44 वर्षीय सुरेंद्र उर्फ गुड्डू की मौके पर ही मौत हो गई। युवक अपने घर से मेडिकल स्टोर दवाई लेने जा रहा था। इसके अलावा तीन अन्य लोग भी घायल हो गए। जिनमें से शंकर दत्त जोशी की हालत गंभीर बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

ओली के ‘नकली अयोध्या’ वाले बयान पर भड़के मुस्लिम नेता, कह दी ऐसी बात

स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे के बाद युवक ने अपने पिता को फोन लगाकर इसकी सूचना दी और वह भी मौके पर ही पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी के पिता पुलिस के जवान हैं। वह मौके पर वर्दी में ही पहुंचे थे। लोगों का यह भी आरोप है कि वह खुद भी नशे की हालत में थे। उधर, स्थानीय पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत में ले लिया और इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
चौकी इंचार्ज राघवेंद्र तोमर ने बताया कि एक सफेद रंग के कार चालक द्वारा चार लोगों को रौंदे जाने सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों लोगों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही 44 वर्षीय सुरेंद्र ने दम तोड़ दिया। जबकि 3 लोग घायल हैं। इनमें से एक की हालत गंभीर है। फिलहाल कार को कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो