scriptपैसे के बंटवारे को लेकर इंस्पेक्टर और सिपाही में जमकर चले लात-घूसे, दिखा ऐसा नजारा- देखें वीडियो | fighting between inspector and constable in ghaziabad news in hindi | Patrika News
गाज़ियाबाद

पैसे के बंटवारे को लेकर इंस्पेक्टर और सिपाही में जमकर चले लात-घूसे, दिखा ऐसा नजारा- देखें वीडियो

Highlights

आबाकारी विभाग के कार्यालय में हुई मारपीट से मचा हड़कंप
इंस्पेक्टर और सिपाही ने एक दूसरे के खिलाफ दी मारपीट की शिकायत
शिकायत पर अधिकारियों ने शुरू की मामले की जांच

गाज़ियाबादJan 08, 2020 / 06:54 pm

Nitin Sharma

marpet.jpg

गाजियाबाद। जिले में स्थित आबकारी विभाग के कार्यालय में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया।जब वहां पर मौजूद इंस्पेक्टर और सिपाही के बीच जमकर लात घूंसे चलने लगे। इतना ही नहीं दोनों को चोट भी आई।यह देखते ही कार्यालय में मौजूद अधिकारियों व पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कराया। कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को वहां से हटाया गया। जिसके बाद दोनों के द्वारा ही एक दूसरे के खिलाफ थाना कवि नगर में तहरीर दी गई है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच विवाद रिश्वत के रुपयों को लेकर हुआ था।

पत्नी ने पति को शराब पीने से किया मना तो युवक ने कर ली आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

 

जानकारी के अनुसार, आबकारी विभाग का इंस्पेक्टर सुरेश चौधरी अपने अधिकारी के पास बैठे हुए थे। इसी दौरान सिपाही संदीप कुमार मौके पर पहुंचा और आपस में किसी बात को लेकर तकरार हो गई। देखते ही देखते दोनों की तकरार बढ़ती चली गई और आपस में लात-घूसे चलने लगे। जैसे ही कार्यालय में शोर हुआ तो आसपास के लोग भी मौके पर दौड़े और कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को वहां से हटाया गया। दोनों ही आपस में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे और दोनों के द्वारा ही थाना कवि नगर में एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दोनों का मेडिकल परीक्षण कराए जाने के बाद इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं बताया जा रहा है कि रिश्वत के पैसे के बंटवारे को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था और यह झगड़ा खून खराबी तक जा पहुंचा। फिलहाल पुलिस के साथ-साथ विभाग के आला अधिकारी भी इस पूरे मामले की गहन जांच कर रहे हैं।

मामले की जा रही है जांच

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी आतिश कुमार का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया है। दोनों के द्वारा ही थाना कवि नगर में तहरीर दी गई है। फिलहाल दोनों का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद इस पूरे मामले की गहन जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Ghaziabad / पैसे के बंटवारे को लेकर इंस्पेक्टर और सिपाही में जमकर चले लात-घूसे, दिखा ऐसा नजारा- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो