scriptपत्नी ने पति को शराब पीने से किया मना तो युवक ने कर ली आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम | man commit suicide in sambhal news in hindi | Patrika News

पत्नी ने पति को शराब पीने से किया मना तो युवक ने कर ली आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

locationसम्भलPublished: Jan 08, 2020 05:07:40 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

हर दिन शराब पीकर घर लौटता था पति
पत्नी द्वारा शराब पीने का विरोध करने पर पति ने की आत्महत्या
मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम

downloadn.jpeg

DEMO

संभल। जिले के चंदौसी कोतवाली में एक पत्नी को पति की बुरी हरकत का विरोध करना इतना भारी पड़ा कि नाराज पति ने आत्महत्या कर ली। दरअसल शराब पीने का आदी पति नशे की हालत में घर पहुंचा तो पत्नी ने उसे शराब पीने से मना किया। इस बात से नाराज पति ने आनन फानन में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। शख्स को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

भारत बंद के आव्हन पर श्रमिक संगठनों ने की देशव्यापी हड़ताल, जुलूस निकालकर जताया विरोध- देखें वीडियाे

जानकारी के अनुसार, जिले के चंदौसी स्थित गणेश कालोनी में एक पैतीस वर्षीय युवक अपने परिवार के साथ रहता था। वह शराब पीने का आदी था। रोज की तरह रविवार को भी शराब पीकर घर पहुंचा। पत्नी ने पति की इस हरकत का विरोध करते हुए शराब पीने से मना किया। इस बात से नाराज पति ने कहा कि वह आत्महत्या कर लेगा। पत्नी इस बात को अनसुना कर दूसरे काम में जुट गई। इसी दौरान पति ने जाल पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी के शोर मचाने पर परिजन व आसपास के लोग दौड़े, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

ड्यूटी से घर लौट रहे कर्मचारियों को बाइक सवार बदमाशों ने ऐसे बनाया शिकार, जंगल में तलाश करती रही पुलिस

पुलिस को बिना सूचना दिए ही कर दिया अंतिम संस्कार

वही परिवार युवक को फंदे से उतारकर अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार ने मामले में बिना पुलिस को सूचना दिए ही आनन फानन में बेटे का अंतिम संस्कार कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो