scriptर्इद पर अपने घर आर्इ युवती के साथ हुर्इ दरिंदगी विरोध करने पर किया ये हाल | four man gangraped with women in ghaziabad | Patrika News

र्इद पर अपने घर आर्इ युवती के साथ हुर्इ दरिंदगी विरोध करने पर किया ये हाल

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 24, 2018 10:11:33 am

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

DEMO PIC

र्इद पर अपने घर आर्इ युवती के साथ हुर्इ दरिंदगी विरोध करने पर किया ये हाल

गाजियाबाद।दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना भोजपुर इलाके में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है।जिसके चलते चार युवकों द्वारा एक महिला का अपहरण कर उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया।इतना ही नहीं महिला द्वारा विरोध किए जाने पर आरोपियों ने महिला की लात-घूंसों से जमकर पिटाई की।इसके चलते महिला बेहोश गर्इ।वहीं आरोपी मौके से फरार हो गये।महिला ने हौश आने पर घर पहुंचकर आप बीती अपने परिजनों को बताई।जिसके बाद पीड़िता और उसके परिजन थाना भोजपुर में पुलिस को शिकायत दी है।

यह भी पढ़ें

कलयुगी पिता ने अपनी सगी बेटी के साथ बार बार किया यह गंदा काम तो पत्नी ने उठा लिया बड़ा कदम

नौ माह पहले ही हुर्इ थी महिला की शादी

थाना भोजपुर इलाके में रहने वाली एक युवती की शादी 9 महीने पहले मेरठ हुई थी। वह ईद के मौके पर अपने मायके आई हुई थी। वह शनिवार चक्की से आटा लेने जा रही थी। आरोप है कि तभी एक युवक ने महिला को जबरन गाड़ी में बिठा लिया। इसके कुछ ही दूर जाने पर युवक के तीन अन्य दोस्तों को भी गाड़ी में बैठ गए। इसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपियों ने महिला की लात-घूंसों से जमकर पिटाई भी की।जिसके बाद महिला बेहोश हो गई।काफी देर बाद होश आने पर महिला अपने घर गई।और उसने आपबीती अपने परिजनों को बताई जिसके बाद पीड़ित महिला और उसके परिजन थाना भोजपुर पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें

रोते चार बच्चों के सामने मां ने अपने चाचा के साथ… जानकर सब लोग हुए हैरान

पुलिस कार्रवार्इ करने की जगह शिकायत बदलने का डाली रही दबाव

वहीं पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि इस पूरे मामले में जब पीड़िता और उसके परिजन थाना भोजपुर पहुंचे तो पुलिस का रवैया भी ढुलमुल रहा।और पुलिस शुरुआती दौर में केवल छेड़छाड़ के मामले में को ही दर्ज कराने का प्रयास करती रही।लेकिन जब पीड़िता द्वारा रो-रो कर अपनी व्यथा बताई गई और मामला मीडिया में पहुंचा तो तब जाकर कहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।उधर इस पूरे मामले में एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्या का कहना है कि इस तरह का मामला संज्ञान में आया था।जिसके बाद मामला दर्ज कर पीड़िता को न्याय दिलाने के उद्देश्य से जांच शुरू कर दी गई है और आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के द्वारा बताए गए शाकिब और खालिद के दो और अन्य दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।फिलहाल अभी आरोपी फरार हैं।लेकिन जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो