दोस्त की पत्नी पर आया दिल तो साथी के साथ कर दिया ये कांड, पुलिस ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

दोस्त के घर जाने के बाद ही शुरू की साजिश

By: Nitin Sharma

Published: 24 Jul 2018, 05:24 PM IST

हापुड़।पश्चिम यूपी के हापुड़ जिले में एक युवक को अपने दोस्त को घर ले जाना।इतना भारी पड़ा कि उसी की हत्या कर दी।युवक का गोली लगा शव सड़क किनारे पड़ा मिला।इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की तो हकिकत जानकर अधिकारी भी दंग रह गये।इसकी वजह युवक की हत्या उसी के दोस्त द्वारा किए जाना था।पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें-खतराः इस हरी सब्जी का अद्भुत व अविश्वसनीय सच जानकर आप रह जाएंगे हैरान

दोस्त की पत्नी को करने लगा था पसंद

हापुड़ के लज्जापुरी में रहने वाले युवक करण उर्फ बिट्टू की गोली मारकर हत्या उसके दोस्त ने कर दी और हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया था।पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि करण का दोस्त अजीत एक दो बार उसके घर आया था।घर आने के दौरान अजीत की नजर करण की पत्नी पर पड़ गर्इ। इसके बाद से वह दिल ही दिल में उसे पसंद करने के साथ ही पाने की साजिश रचने लगा। दोस्त की पत्नी पाने के लिए अजीत ने अपने दोस्त इदरीश के साथ मिलकर करण की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी दोस्त का शव सड़क किनारे पड़ा छोड़कर फरार हो गये।

यह भी पढ़ें-झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस टीम के साथ अंधेरे का फायदा उठाकर लोगों ने किया एेसा काम, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

पुलिस ने शक के आधार पर उठाया, तो हुआ खुलासा

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी।लेकिन पुलिस को मृृतक के सबसे खास दाेस्त अजीत पर ही शक हुआ। जब पुलिस ने आरोपी से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया।पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक करण मेरा दोस्त था।हमारा एक दूसरे के घर खूब आना जाना था। दोनों मेरठ में ई रिक्शा मिस्त्री का काम करते थे।करण के घर आने-जाने के दौरान अजित की नजर उसकी पत्नी पर पड़ गयी थी। इसी के बाद आरोपी अजित दोस्त की पत्नी को मन ही मन चाहने लगा। लेकिन करण के रहते हुए अजित अपनी चाहत पूरी नही कर पा रहा था।इसलिए उसने अपने दोस्त करण की दूसरे साथी इदरीश के साथ मिलकर हत्या कर दी।पुलिस ने आरोपी अजीत और इद्रीश को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा कर दिया है।पुलिस को दोनों आरोपियों के पास से एक तमंचा कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है।

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned