scriptअजब-गजब: यहां पर बदमाश लूट ले गए ऐसा सामान कि पुलिस भी रह गई हैरान | ghaziabad milk factory loot | Patrika News

अजब-गजब: यहां पर बदमाश लूट ले गए ऐसा सामान कि पुलिस भी रह गई हैरान

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 08, 2018 09:11:11 am

Submitted by:

virendra sharma

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं

loot

अजब-गजब: यहां पर बदमाश लूट ले गए ऐसा सामान कि पुलिस भी रह गई हैरान

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। जिसके चलते गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके में स्थित एक दूध की फैक्ट्री को अपना निशाना बनाया। जहां पर करीब दर्जनभर बदमाशों ने गार्ड को हथियारों के बल पर बंधक बनाया और फैक्ट्री में रखे कीमती सामान के साथ दूध भी लूट लिया। फिलहाल मामले की शिकायत थाना मसूरी पुलिस को दी गई है पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2019: मायावती की इस सीट से सपा ने किया प्रत्याशी तय!

थाना मसूरी अंतर्गत औद्योगिक क्षेत्र में नमस्ते इंडिया दूध की एक फैक्ट्री है। जहां पर करीब एक दर्जन बदमाशों ने धावा बोला और फैक्ट्री पर मौजूद गार्ड को हथियारों के बल पर बंधक बनाया और फैक्ट्री में रखा ट्रांसफार्मर का कीमती कॉपर को लूट लिया। गार्ड ने बताया कि बदमाशों ने हथियारों के बल पर उसे बंधक बनाया और गार्ड के उन्होंने दोनों हाथ गमछा से बांध दिए थे। बाद में उसकी बंदूक और मोबाइल भी लूट ले गए। गार्ड ने बताया कि बदमाश भागते वक्त उसकी बंदूक मोबाइल गेट पर छोड़ गए और बंदूक के कारतूस अपने साथ ले गए।
जिसकी सूचना थाना मसूरी पुलिस को दी गई सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर इस पूरे मामले में एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है जल्द ही वारदात का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
आपको बता दें कि औद्योगिक क्षेत्र में इससे पहले भी बदमाशों ने हाल में ही कई फैक्ट्रियों को अपना निशाना बनाया है जिनमें लूट की वारदात को अंजाम दिया गया कई फैक्ट्रियों की लूट का खुलासा भी पुलिस ने किया है। लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि लगातार बढ़ती इस इलाके में लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो