Ghaziabad: पूर्व BSP विधायक के भाई ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या

Highlights

  • Muradnagar Thana क्षेत्र में हुई वारदात
  • Police ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार
  • आरोपी ने पत्नी की हत्या करने की बात कबूली

By: sharad asthana

Updated: 27 May 2020, 09:51 AM IST

गाजियाबाद। दिल्ली (Delhi) से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) के मुरादनगर (Muradnagar) इलाके में मंगलवार (Tuesday) देर रात आस मोहम्मद नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। जैसे ही यह सूचना आसपास के लोगों को मिली तो भीड़ मौके पर जमा हो गई। यह सूचना स्थानीय पुलिस (Police) को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: यूपी : जिलाबदर गाैकश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, कई पुलिसकर्मी घायल, दाे गाड़ियां भी टूटी

बसपा के कद्दावर नेता है वहाब

जानकारी के अनुसार, मुरादनगर सीट से पूर्व विधायक (Ex MLA) वहाब चौधरी बसपा (BSP) के कद्दावर नेता है। वह बसपा से विधायक भी रह चुके हैं। वहाब चौधरी के भाई आस मोहम्मद ने मंगलवार देर रात अपनी पत्नी सुहाना की गोली मारकर हत्या कर दी। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आस मोहम्मद को गिरफ्तार करते हुए उससे गहन पूछताछ शुरू कर दी गई। शुरुआती जांच में आस मोहम्मद ने अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल कर लिया है। उसने हत्या किस कारण से की है, अभी इस पूरे मामले की पुलिस गहनता से जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस बीच जमकर हुई 'ठायं-ठायं’, दिखा खौफनाक मंजर

photo_2020-05-27_09-28-28.jpg

यह कहा एसपी देहात ने

इस मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि स्थानीय पुलिस को रात को सूचना मिली थी कि एक उस शख्स ने अपनी पत्नी को गोली मार दी है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो सुहाना का शव लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा हुआ था। उसे कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि हत्या किए जाने का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है।

Show More
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned