scriptDriving Licence को लेकर आई बड़ी खबर. जानकर आपको भी मिलेगी राहत | ghaziabad rto started driving licence work | Patrika News

Driving Licence को लेकर आई बड़ी खबर. जानकर आपको भी मिलेगी राहत

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 23, 2020 03:52:44 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-परिवहन विभाग में Driving Licence का काम हुआ शुरू
-जनपद के लोगों को मिली बड़ी राहत
-वेबसाइट पर काम के चलते रुक गया था Driving Licence का काम

5c0ca627d69e7354df865454590473f1.jpg
गाजियाबाद। कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगाया गया था। लेकिन अब सरकार ने इसमें धीरे-धीरे छूट देनी शुरू कर दी है। इस कड़ी में परिवाहन विभाग (Transport Department) द्वारा कुछ काम शुरू कर दिये गये थे। लेकिन Driving Licence के काम पर रोक लगी हुई थी। हालांकि अब परिवहन विभाग में Driving Licence का काम भी शुरू कर दिया गया है। जिसके बाद अब लोग गाजियाबाद के परिवहन विभाग में अपने कामों को कराने के लिये पहुचने लगे हैं।
यह भी पढ़ें

जो महिलाएं करती थी पीड़िताओं की सहायता, आज अपनी मदद की लगा रही गुहार

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एआरटीओ प्रशासन विश्वजीत प्रताप सिंह ने कि कोविड-19 महामारी के चलते सरकार द्वारा देशभर में लॉकडाउन किया गया था। उसी समय लाइसेंस की प्रक्रिया भी बंद कर दी गई थी लेकिन अब फिर से लाइसेंस प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

सड़क पर खड़ी गाड़ी का पुलिस ने किया चालान तो जमकर हुआ हाइवॉल्टेज ड्रामा

उन्होंने बताया कि विभाग में लाइसेंस बनवाने और रिन्यू करवाने वाले लोगों की संख्या ज्यादा होती है इसलिए यह भी खास ख्याल रखा गया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लाइसेंस प्रक्रिया शुरू की जाए। लाइसेंस का काम शुरू होने के बाद जनपदवासियों को कुछ राहत जरूर मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो