script4 साल बाद पत्नी को लेने घर आया पति, पीटता रहा दरवाजा, लेकिन अंदर से आई यह आवाज | husband committed suicide in front of wife home | Patrika News

4 साल बाद पत्नी को लेने घर आया पति, पीटता रहा दरवाजा, लेकिन अंदर से आई यह आवाज

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 07, 2018 02:56:50 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक पति चार साल बाद अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल में पहुंचा था।

husband committed suicide in front of wife home
गाजियाबाद। यहां एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है। बताया जा रहा है कि एक पति चार साल बाद अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल पहुंचा था। पत्नी के घर पहुंचने पर वो काफी तेर तक घर का दरवाजा पीटता रहा, लेकिन किसी ने दवराजा नहीं खोला। फिर कुछ देर बाद पति ने जो कदम उठाया, उसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।
पांच साल पहुले हुए था प्रेम विवाह

जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय प्रदीप नाम का युवक दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था। प्रदीप ने साल 2013 में गाजियाबाद के लोनी की रहनेवाली एक युवती के साथ प्रेम विवाह किया था। लेकिन, इस प्रेम विवाह से युवती के परिजन नाखुश थे। हालांकि, कुछ दिन तक सब कुछ ठीक चलता रहा। लेकिन, कुछ दिन बाद ही उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर उसके परिजन अंकुर विहार स्थित अपने घर लेकर चले गए। इसके बाद लड़की को दोबारा प्रदीप के साथ भेजने के लिए मना करते रहे। इतना ही नहीं दोनों के तलाक का मुकदमा भी न्यायालय में डाल दिया गया। लेकिन, प्रदीप ने फिर भी हार नहीं मानी और वह लगातार अपनी पत्नी को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ा रहा। मंगलवार देर रात प्रदीप DLF कॉलोनी अंकुर विहार अपने ससुराल
अपनी पत्नी को लेने के लिए पहुंचा और उसने पत्नी के घर का दरवाजा खटखटाया। जैसे ही पत्नी के घर वालों को पता लगा कि प्रदीप ही दरवाजे पर है तो उन्होंने अंदर से ही चिल्लाकर दरवाजा खोलने से मना कर दिया।
यह भी पढ़ें

शादी के बाद हो गया गैर मर्द से

प्यार , एक दिन प्रेमी ने घुमने के लिए बुलाया, फिर जो हुआ…

यह भी पढ़ें

लड़की ने BF से कहां मेरे घर आ जाओ, जैसे ही लड़का पहुंचा, फिर जो हुआ उस पर यकीन करना मुश्किल

husband committed suicide in front of wife home
देखें वीडियो- https://www.youtube.com/watch?v=LB7IiFI3d6c

देखें वीडियो- https://www.youtube.com/watch?v=yrspoMcQ9_U

ससुरालवालों ने दरवाजा खोलने से किया इनकार

ससुरालवालों ने जैसे ही दरवाजा खोलने से इनकार किया। प्रदीप को यह बात बुरी लग गई और उसने तुरंत तमंचा निकाला और खुद को सिर में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में प्रदीप को अस्पातल में भर्ती कराया। लेकिन, डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस चौकी इंचार्ज राममेहर ने बताया कि कुछ लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक ने खुद को गोली मार ली है। फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतक प्रदीप के परिजन को भी इस मामले में सूचना दे दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो