scriptइस IPS ने ढूंढ लिया छिपे हुए कोरोना मरीजों तक पहुंचने का फॉर्मूला, अब हर संक्रमित को मिलेगा इलाज | IPS Kalanidhi Naithani formula for reach hidden coronavirus patients | Patrika News

इस IPS ने ढूंढ लिया छिपे हुए कोरोना मरीजों तक पहुंचने का फॉर्मूला, अब हर संक्रमित को मिलेगा इलाज

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 14, 2020 01:03:35 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– Covid-19 के संक्रमित मरीजों को ढूंढने में एसएसपी कलानिधि नैथानी का फाॅर्मूला कारगर
– पुलिस विभाग ने 194 लोगों को ट्रेस करते हुए अस्पताल में भर्ती कराया
– एसएसपी की गठित टीमें दिन-रात कर रही कोरोना मरीजों को ट्रेस

ips.jpg
गाजियाबाद. कोविड-19 के संक्रमित मरीजों को ढूंढने में एसएसपी कलानिधि नैथानी का फाॅर्मूला कारगर सिद्ध हो रहा है। इसके तहत अभी तक पुलिस विभाग ने 194 लोगों को ट्रेस करते हुए अस्पताल में भर्ती करा चुकी है। बता दें कि एसएसपी के आदेश पर जिले के हर थाना क्षेत्र में पुलिस कोविड-19 संक्रमित लोगों को ट्रेसकर रही है। पुलिस के इस प्रयास से लोगों को समय पर समय चिकित्सा मुहैया कराई जा रही है।
यह भी पढ़ें- जिला अस्पताल में डिलीवरी के लिए आई गर्भवती निकली कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप

गाजियाबाद में कोविड19 संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार हो रहे इजाफे को गम्भीरता से लेते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने हर थाना क्षेत्र में विशेष टीम का गठन किया है। यह विशेष टीम अपने-अपने क्षेत्र में कोरोना से पीड़ित मरीजों की खोज करते हुए उंन्हें अस्पताल पहुंचाने का कार्य कर रही है, जिसकी मॉनिटरिंग भी खुद एसएसपी कलानिधि नैथानी कर रहे हैं। जब से इस टीम का गठन हुआ है तब से अभी तक इन टीमों ने करीब 194 ऐसे लोगों को ट्रेस किया है, जो कोरोना पॉजिटिव थे। लेकिन, स्वास्थ्य विभाग को भी इनके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। ऐसे मरीजों को गाज़ियाबाद की पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। एसएसपी द्वारा टीम के गठन के बाद से लोगों को भी अपना इलाज समय से कराने में काफी सुगमता हो रही है। वहीं स्थानीय लोग भी पुलिस की इस कार्यशैली की जमकर सराहना कर रहे हैं।
इस मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि कोविड-19 को गम्भीरता से लेते हुए हर थाना क्षेत्र में विशेष टीम का गठन किया गया है। ये टीमें लगातार अपने क्षेत्र में रात-दिन कोरोना के मरीजों को ट्रेस कर रही हैं। अभी तक इन टीमों ने 194 लोगों को ट्रेस करते हुए अस्पताल पहुंचाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो