इस IPS ने ढूंढ लिया छिपे हुए कोरोना मरीजों तक पहुंचने का फॉर्मूला, अब हर संक्रमित को मिलेगा इलाज

Highlights

- Covid-19 के संक्रमित मरीजों को ढूंढने में एसएसपी कलानिधि नैथानी का फाॅर्मूला कारगर

- पुलिस विभाग ने 194 लोगों को ट्रेस करते हुए अस्पताल में भर्ती कराया

- एसएसपी की गठित टीमें दिन-रात कर रही कोरोना मरीजों को ट्रेस

By: lokesh verma

Published: 14 Jul 2020, 01:03 PM IST

गाजियाबाद. कोविड-19 के संक्रमित मरीजों को ढूंढने में एसएसपी कलानिधि नैथानी का फाॅर्मूला कारगर सिद्ध हो रहा है। इसके तहत अभी तक पुलिस विभाग ने 194 लोगों को ट्रेस करते हुए अस्पताल में भर्ती करा चुकी है। बता दें कि एसएसपी के आदेश पर जिले के हर थाना क्षेत्र में पुलिस कोविड-19 संक्रमित लोगों को ट्रेसकर रही है। पुलिस के इस प्रयास से लोगों को समय पर समय चिकित्सा मुहैया कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें- जिला अस्पताल में डिलीवरी के लिए आई गर्भवती निकली कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप

गाजियाबाद में कोविड19 संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार हो रहे इजाफे को गम्भीरता से लेते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने हर थाना क्षेत्र में विशेष टीम का गठन किया है। यह विशेष टीम अपने-अपने क्षेत्र में कोरोना से पीड़ित मरीजों की खोज करते हुए उंन्हें अस्पताल पहुंचाने का कार्य कर रही है, जिसकी मॉनिटरिंग भी खुद एसएसपी कलानिधि नैथानी कर रहे हैं। जब से इस टीम का गठन हुआ है तब से अभी तक इन टीमों ने करीब 194 ऐसे लोगों को ट्रेस किया है, जो कोरोना पॉजिटिव थे। लेकिन, स्वास्थ्य विभाग को भी इनके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। ऐसे मरीजों को गाज़ियाबाद की पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। एसएसपी द्वारा टीम के गठन के बाद से लोगों को भी अपना इलाज समय से कराने में काफी सुगमता हो रही है। वहीं स्थानीय लोग भी पुलिस की इस कार्यशैली की जमकर सराहना कर रहे हैं।

इस मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि कोविड-19 को गम्भीरता से लेते हुए हर थाना क्षेत्र में विशेष टीम का गठन किया गया है। ये टीमें लगातार अपने क्षेत्र में रात-दिन कोरोना के मरीजों को ट्रेस कर रही हैं। अभी तक इन टीमों ने 194 लोगों को ट्रेस करते हुए अस्पताल पहुंचाया है।

यह भी पढ़ें- लापरवाही: दफनाने से पहले परिजनों ने नहलाया कोरोना संक्रमित का शव, संपर्क में आए 121 लोग

coronavirus
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned