scriptछत पर गिरी पतंग तो पड़ोसी ने बेटे-बेटी के सामने मां को दे दी ये खौफनाक सजा | man beaten woman and killed in ghaziabad | Patrika News

छत पर गिरी पतंग तो पड़ोसी ने बेटे-बेटी के सामने मां को दे दी ये खौफनाक सजा

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 19, 2018 04:48:00 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शुरू की तलाश

DEMO PIC

छत पर गिरी पतंग तो पड़ोसी ने बेटे-बेटी के सामने मां को दे दी ये खौफनाक सजा

गाजियाबाद।दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक एेसा ही मामला सामने आया है।जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।दरअसल गाजियाबाद के मोदीनगर में छत पर पतंग गिरने के बाद हुए विवाद में एक महिला को एेसी खौफनाक सजा दे दी।जिसे सुनकर हर कोर्इ हैरान है।आरोपी पड़ाेसी ने इस वारदात को महिला के बेटे आैर बेटी के सामने अंजाम दिया वहीं इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें

एनसीआर में आए विदेशी पर्यटकों के साथ करते थे ये काम, जानकर आप हो जाएंगे हैरान

छत पर पतंग गिरने पर हुआ था झगड़ा

गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में ममता नाम की महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।ममता का कसूर सिर्फ इतना था की ममता का बेटा घर की छत पर बीती शाम पतंग उड़ा रहा था।इसी दौरान उसकी पतंग पड़ोसी की छत पर गिर गर्इ थी।इस पर लड़के का पड़ोसी के लड़के से विवाद हो गया था। दोनों ने आपस में गाली गलौच शुरू कर दी।थोड़ी देर बाद आरोप है कि पड़ोसी अपनी छत से उतरकर नीचे आया और गाली गाली गलौच शुरू कर दी।मामला यहां शांत हो गया।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-फ़ूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के 7 लोग बीमार

पड़ोसी देर रात जाकर दिया वारदात को अंजाम

लेकिन बीती देर रात फिर से आरोपी पड़ोसी अपने घर से ममता के घर पर पहुंच गया। यहां उसने महिला से मारपीट शुरु कर दी। मौके पर ममता की बेटी आैर बेटा भी मौजूद थे। उन्होंने मां को बचाने का प्रयास किया। तो आरोपी उनके साथ भी मारपीट आैर बदसलूकी की। वहीं ममता के बेटे के साथ भी मारपीट की गई। वह जब बीच बचाव कराने आर्इ तो आरोपी ने उसको डंडों से पीटा। जिसके बाद महिला ममता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। यहां अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार सुबह मौत हो गर्इ।

वारदात के बाद फरार हाे गये आरोपी

वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया है। और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामूली बात पर जिस तरह से एनसीआर में यह वारदात हुई है, उससे साफ है कि जरा जरा सी बातों पर लोग इतने आग बबूला हो जाते हैं, कि एक दूसरे का कत्ल करने से भी बाज नहीं आते। घटना के बाद ममता के घर में मातम पसरा हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो