scriptइस नेता की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, लंबे समय से अकेले में मेरे साथ ये गंदा काम कर रहा है दूधवाला | Milkman raped wife of BSP leader in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

इस नेता की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, लंबे समय से अकेले में मेरे साथ ये गंदा काम कर रहा है दूधवाला

गाजियाबाद में सामने आया बलात्कार का सनसनीखेज मामला

गाज़ियाबादJan 11, 2019 / 05:47 pm

lokesh verma

Ghaziabad

इस नेता की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, लंबे समय से बलात्कार कर रहा है दूधवाला

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बसपा नेता की पत्नी ने दूधवाले पर लगातार बलात्कार का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। कविनगर थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज करने के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।
यह भी पढ़ें- यूपी में सर्दी का कहर: मंदिर में सो रहे एक व्यक्ति की ठंड से मौत, देखें वीडियो-

जानकारी के मुताबिक, बसपा नेता पति के साथ कविनगर थाने पहुंची पीड़ित महिला ने रोहित वर्मा नाम के एक शख्स के खिलाफ शिकायत दी दी है। पीड़िता ने बताया कि रोहित वर्मा नाम के शख्स के यहां से उनके घर पिछले काफी समय से दूध आता था, लेकिन एक दिन आरोपी ने उन्हें अपनी गाड़ी में बिठा लिया और कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर नशीला पदार्थ पीने के लिए दे दिया। इसे पीते ही वह बेहोश हो गई और इसके बाद आरोपी ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने बलात्कार की अश्लील वीडियो भी बना ली। तब से ही आरोपी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए लगातार बलात्कार की वारदात को अंजाम दे रहा है। पीड़िता का यह भी आरोप है कि आरोपी उससे जबरन शादी करना चाहता था और शादी की बात भी पक्की कर ली, लेकिन जब यह बात बसपा नेता का पता चली तो इसका विरोध किया। आरोपी उसके बेटे को भी जान से मारने की धमकी दे रहा है। साथ ही वह अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दे रहा है। इसके बाद पीड़िता ने सारी बातें बसपा नेता को बताई और गुरुवार की शाम बसपा नेता अपनी पत्नी के साथ थाना कवि नगर पहुंचे। जहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।
VIDEO आधी रात में प्रेमी को घर बुलाकर बेटी कर रही थी एेसा काम कि तभी टूट गर्इ मां की नींद आैर फिर

इस पूरे मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि पीड़िता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल गहन पूछताछ की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उधर बसपा के जिलाध्यक्ष विनोद प्रधान का कहना है कि पीड़िता के पति केवल बसपा के कार्यकर्ता हैं। उन पर फिलहाल में किसी भी तरह का कोई पद नहीं है और वह भी बसपा नेता के कार्यकर्ता होने के नाते पीड़ित परिवार के साथ हैं।

Home / Ghaziabad / इस नेता की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, लंबे समय से अकेले में मेरे साथ ये गंदा काम कर रहा है दूधवाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो