scriptVIDEO: नवविवाहित दंपति के बीच हुआ कुछ ऐसा कि दोनों पहुंच गए अस्पताल, हालत गंभीर | newly married couple take poison | Patrika News
गाज़ियाबाद

VIDEO: नवविवाहित दंपति के बीच हुआ कुछ ऐसा कि दोनों पहुंच गए अस्पताल, हालत गंभीर

पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के रघुनाथपुर चंदपुरा में नवविवाहित दंपति ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खाकर खुदखुशी करने की कोशिश की।

गाज़ियाबादOct 23, 2018 / 02:17 pm

Rahul Chauhan

couple

VIDEO: नवविवाहित दंपति के बीच हुआ कुछ ऐसा कि दोनों पहुंच गए अस्पताल, हालत गंभीर

हापुड़। जनपद के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के रघुनाथपुर चंदपुरा में नवविवाहित दंपति ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खाकर खुदखुशी करने की कोशिश की। जिसके बाद दोनों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें पति की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल दोनों का आईसीयू में इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें

मंदिर में घुस रही मुस्लिम महिला का इस्लाम से निष्कासन, देवबंद उलेमा ने किया समर्थन

मिली जानकारी के अनुसार सुनीता की शादी 6 महीने पहले गांव रघुनाथपुर चंदपुरा के रहने वाले दुष्यंत से हुई थी। बताया जा रहा है कि पति दुष्यंत और पत्नी सुनीता दोनों घर पर अकेले थे औ दोनों की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद से पुलिस ने छुड़ाईं 28 नेपाली युवतियां, इस हाल में मिलीं सब- देखें तस्‍वीरें

जिसके बाद दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया किसी ने दोनों को जहरीला पदार्थ खाते देख लिया और दोनों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर का कहना है कि पति दुष्यंत की हालत गंभीर बनी हुई है और दोनों का इलाज किया जा रहा है।

Home / Ghaziabad / VIDEO: नवविवाहित दंपति के बीच हुआ कुछ ऐसा कि दोनों पहुंच गए अस्पताल, हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो