भाभी की बहन ने शादी करने से किया इनकार तो प्यार में पागल देवर ने सरेराह युवती की काट दी गर्दन, भीड़ ने दबोचा- देखें वीडियो

Highlights

  • युवती को आनन फानन में अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत गंभीर
  • एक तरफा प्यार में बहन के देवर ने ही किया चाकू से हमला
  • पब्लिक ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा

 

By: Nitin Sharma

Published: 17 Jan 2020, 03:46 PM IST

गाजियाबाद। महानगर के कविनगर थाना क्षेत्र में एक तरफा प्यार में पागल युवक ने युवती के गर्दन पर वार कर घायल करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक घायल युवती की बड़ी बहन का देवर है। वह पिछले कई महीनों से युवती से शादी की जिद पकड़े बैठा था, लेकिन इससे इनकार करने पर आरोपी युवक ने शुक्रवार को यह कदम उठा डाला। आरोपी ने सरेराह युवती के गर्दन पर चाकू से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

बरसात होते ही फिर बढ़ी ठिठुरन भरी ठंड, 3 दिनों के लिए स्कूलों की छुट्टी घोषित

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से बागपत की रहने वाली युवती गाजियाबाद में किराए पर रहती है। वह जिला संयुक्त चिकित्सालय में काम करती है। शुक्रवार की सुबह वह घर से काम पर जाने के लिए निकली थी। वह संजय नगर सेक्टर 23 में सड़क से गुजर रही थी कि तभी सचिन नामक के युवक ने उसे रास्ते में रोका और चाकू से उसकी गर्दन पर वार कर दिया। चाकू लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी होकर मौके पर ही गिर पड़ी। युवती को खून से लथपथ देख लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देने के साथ ही आरोपी युवक को दबोच लिया। राहगीरों ने आनन फानन में युवती को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवती को नजदीक के यशोदा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

 

बहन का देवर है आरोपी युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीडि़त युवती के भाई ने बताया कि आरोपी युवक सचिन उसकी बड़ी बहन का देवर है। वह पिछले कई महीने से युवती के पीछे पड़ा था। वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन युवती व उसके परिवार ने इससे साफ इंकार कर दिया था। इस बात को लेकर दो बार सचिन व उसके परिवार के साथ युवती के परिजनों की बातचीत भी हुई थी। इसके बावजूद सचिन बाज नहीं आ रहा था। जिसके बाद आरोपी सचिन ने शुक्रवार सुबह अचानक चाकू से हमला कर युवती का गला काट दिया। जिसके बाद से युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर पुलिस ने आरोपी सचिन को हिरासत में ले लिया है।

Show More
Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned