scriptपुलिस ने बरामद की तस्करी कर लार्इ गर्इ दो युवतियां, कहानी सुनकर रो देंगे आप | police raid and rescue girls from human trafficking gang in ghaziabad | Patrika News

पुलिस ने बरामद की तस्करी कर लार्इ गर्इ दो युवतियां, कहानी सुनकर रो देंगे आप

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 11, 2018 11:27:37 am

Submitted by:

Nitin Sharma

पश्चिम बंगाल पुलिस के साथ गाजियाबाद पुलिस ने किया भंडाफोड़

ghaziabad police

पुलिस ने बरामद की तस्करी कर लार्इ गर्इ दो युवतियां, कहानी सुनकर रो देंगे आप

गाजियाबाद।पश्चिम बंगाल से गरीब आैर लाचार युवतियों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर दिल्ली आैर गाजियाबाद लाकर उन्हें जिस्मफरोशी के धंधे में डालने वाले ह्यूमन ट्रैफिकिंग के एक गैंग का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया।पुलिस ने इस गिरोह से जुड़े सात आरोपियों के कब्जे से दो लड़कियों को भी बरामद किया है।जिन्हें जबरन दिल्ली से लेकर मेरठ आैर गाजियाबाद भेजा जाता था।पश्चिम बंगाल पुलिस की जानकारी आैर उनकी टीम के साथ गाजियाबाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

थाने में दरोगा ने इस भाजपा नेता की कर दी पिटार्इ तो एसएसपी ने की ये बड़ी कार्रवार्इ

इस सूचना पर पुलिस ने मारा छापा

इस पूरे मामले में गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि गाजियाबाद पुलिस से वेस्ट बंगाल की पुलिस ने संपर्क किया गया था। वेस्ट बंगाल की पुलिस ने बताया कि बंगाल से कुछ युवतियों को ले जाकर गाजियाबाद के आसपास रखा जा रहा है। जिसकी सूचना पूरी तरह उन्हें मिल चुकी है। पश्चिम बंगाल की पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस को बताया कि एक गरीब घर की युवती को कुछ लोग बंगाल से लेकर गाजियाबाद पहुंचे है।आरोपियों ने युवती को यहां लाकर वेश्यवृत्ति में धकेल दिया। आरोपियों ने उसे मेरठ से लेकर गाजियाबाद में भेजा।जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपियों की लोकेशन को नंद ग्राम में एक मकान में ट्रेस किया।पुलिस ने इस मकान पर छापा मारकर यहां से पश्चिम बंगाल से लाई गई युवती को बरामद कर लिया।साथ इस मानव तस्करी के मामले में जुड़े कुल 7 लोगों को अभी तक गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद अब इस पूर्व विधायक ने जताया अपनी हत्या का डर

आरोपियों से की जा रही पूछताछ, हो सकता है बड़ा खुलासा

वहीं गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि फिलहाल गिरफ्तार किए गए आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है और जहां से युवती को बरामद किया गया है।फिलहाल उस जगह को सील कर दिया गया है। पूरी जांच के बाद इस मामले में जो और अन्य लोग हैं उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।उन्होंने बताया कि अभी तक की पूछताछ में गिरफ्तार किए गए लोगों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है और बरामद की गई। युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो