scriptखौफ के साए में कर्तव्य निभा रही इस शहर की पुलिस, इस डर की वजह से ड्यूटी करना भी मुश्किल | Snakes flying out of the police chowki | Patrika News

खौफ के साए में कर्तव्य निभा रही इस शहर की पुलिस, इस डर की वजह से ड्यूटी करना भी मुश्किल

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 25, 2018 10:43:48 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

सांप के डर से डरी गाजियाबाद पुलिस

ghaziabad

खौफ के साए में कर्तव्य निभा रही इस शहर की पुलिस, इस डर की वजह से ड्यूटी करना भी मुश्किल

गाजियाबाद। आपराधियों के हौसले पस्त करती पुलिस भले ही ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर अपनी पीठ थपथपा रही हो लेकिन गाजियाबाद पुलिसकर्मी इन दिनों काफी डरे हुए हैं। पुलिसकर्मियों में डर इस कदर है कि वो ड्यूटी जाने में भी डरने लगे हैं। दरअसल डासना चौकी में आज कल रोजाना सांप निकल रहे हैं। कई बार सापों को फेंका जा चुका है लेकिन फिर भी रोजाना कहीं ना कहीं से सांप निकल आते हैं। जिसकी वजह से ड्यूटी जाने वाली पुलिसकर्मी काफी डरे रहते हैं कि कहीं उन्हें सांप न काट ले।
ये भी पढ़ें: विजय नगर इलाके में 5 वर्ष की मासूम के साथ बलात्कार

मामला मसूरी थाना इलाके के डासना जेल का है जहां जल्द ही चौकी को जेल के पास शिफ्ट किया जाना है। लेकिन बारिश की वजह से लगातार सांप निकल रहे हैं। इश वजह से पुलिसकर्मी काफी परेशान है मामले को लेकर दरोगा चौकी में तैनात दरोगा नवीन पचौरी का कहना है कि डासना चौकी से रोजाना सांप निकल रहे हैं, जिससे ड्यूटी करने में डर लगता है। उन्होंने बताया कि डर के चलते उन्होंने चौकी से अपना सामान भी हटा लिया है। उन्होंने बताया कि वह पूरे दिन तो चौकी में ही रहते हैं, लेकिन रात होने पर सांपों के डर के कारण बाहर से ही गश्त करते हैं। उन्होंने कहा कि सांपों से बचाव के लिए संबंधित विभाग को जरूरी प्रयास करने चाहिए, वरना यहां कभी भी कोई हादसा हो सकता है।
ये भी पढ़ें: दोस्त की पत्नी पर आया दिल तो साथी के साथ कर दिया ये कांड, पुलिस ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

वहीं इस बारे में मसूरी थाना प्रभारी उमेश सिंह का कहना है कि जेल चौकी को डासना जेल के पास शिफ्ट किया जाना है। बारिश के बाद वहां लगातार सांप निकल रहे हैं जिससे वहां तैनात पुलिसकर्मी खासे परेशान हैं। इसके साथ ही उन्होंने विभाग के आला अधिकारियों को भी इस संबंध में जानकारी दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो