scriptयोगी के इस मंत्री के लिए सपा नेताआें ने राज्यपाल से कर दी ये बड़ी मांग-देखें वीडियो | spa leaders protest against comment of yogi minister nand gopal nandi | Patrika News
गाज़ियाबाद

योगी के इस मंत्री के लिए सपा नेताआें ने राज्यपाल से कर दी ये बड़ी मांग-देखें वीडियो

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने यह दिया था बयान
 

गाज़ियाबादMar 07, 2018 / 02:28 pm

Nitin Sharma

spa leaders protest

गाजियाबाद।भाजपा सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तुलना रावण और मेघनाथ से की थी। जिसके बाद से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में नंद गोपाल नंदी के खिलाफ गुस्सा फूट गया है। इसी गुस्से में बुधवार को गाजियाबाद के राजनगर में हिंट चौराहे पर समाजवादी पार्टी के नेताआें ने नंद गोपाल उर्फ नंदी का पुतला फूंका। इतना ही नहीं उन्होंने इस मौके भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके साथ ही राज्यपाल से मंत्री नंद गोपाल नंदी को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किए जाने की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें

योगी राज में बाबू को रिश्वत लेना पड़ा भारी, एंटी करप्शन टीम ने एेसे पकड़ा रंगे हाथ, देखें वीडियो

योगी सरकार के मंत्री ने बोले थे यह बोल

आपको बता दें कि बीते दिनों योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने एक विवादित बयान दिया था। जिसमें उन्होंने अखिलेश और मुलायम सिंह यादव को लेकर एक विवादित बयान दिया था। जिसकी तुलना उन्होंने मुलायम सिंह यादव की रावण और अखिलेश यादव की मेघनाथ से कर डाली थी। इसी के बाद से समाजवादी पार्टी के नेताआें से लेकर कार्यकर्ताआें में योगी सरकार के खिलाफ क्रोध था।

यह भी देखें-https://www.youtube.com/watch?v=IlUrEXmRxsI

बयान के विरोध में राज्यपाल से की ये मांग

इसी से भड़के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज गाजियाबाद के राजनगर में हिंट चौराहे पर नंद भाजपा मंत्री गोपाल नंदी का पुतला फूंका और हंगामा किया। उस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार मुन्नी और महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी के अलावा तमाम समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने कहा कि जिस तरह का बयान एक राष्ट्रीय पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ दिया गया है। यह बहुत ही निंदनीय है। समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी राज्यपाल को एक खत लिखकर योगी मंत्री नंद गोपाल नंदी को मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने की मांग करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो