script6 गोलियां लगने के बाद भी बच गई महिला तो आरोपी ने वीडियो भेज दी ऐसी धमकी कि पुलिस के भी उड़े होश | Threat of killing the entire family By November 10 at Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

6 गोलियां लगने के बाद भी बच गई महिला तो आरोपी ने वीडियो भेज दी ऐसी धमकी कि पुलिस के भी उड़े होश

भरी पंचायत में पत्नी और ससुर पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले पति ने वीडियो भेज दी 10 नवंबर तक पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी

गाज़ियाबादOct 28, 2018 / 12:39 pm

lokesh verma

Ghaziabad

6 गोलियां लगने के बाद भी बच गई महिला तो आरोपी ने वीडियो भेज दी ऐसी धमकी कि पुलिस के भी उड़े होश

गाजियाबाद. थाना कविनगर इलाके के गांव बम्हेटा में 12 अक्टूबर को भरी पंचायत में अपनी पत्नी और ससुर को गोली मारने वाला युवक पुलिस की गिरफ्त से अभी भी फरार है। बता दें कि आरोपी ने पत्नी को 6 और ससुर को 3 गोलियां मारी थीं, जिसके बाद दोनों को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब दोनों ही खतरे से बाहर हैं। इस मामले में आरोपी कपिल यादव समेत कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, लेकिन पुलिस अभी भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। अपने मंसूबे में नाकामयाब होने के बाद अब मुख्य आरोपी पहलवान कपिल यादव ने पत्नी मोनी के चाचा के मोबाइल पर एक धमकी भरा वीडियो भेजा है, जिसमें उसने भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए समझौता करने का दबाव बनाया है। साथ ही धमकी दी है कि वह 10 नवंबर तक अपनी पत्नी के पूरे परिवार को ही खत्म कर देगा, जिसके बाद से पीड़ित परिवार खौफ के साए में हैं।
‘सीबीआई में भूचाल’ लाने वाले मोइन कुरैशी का पाकिस्तान और बॉलीवुड कनेक्शन, देखें तस्वीरें-

बता दें कि रविवार देर शाम गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्ण से मिलकर पीड़ित परिवार ने अपनी सुरक्षा की मांग की है। साथ ही वह वीडियो भी पीड़ित परिवार ने एसएसपी को दिखाया, जिसमें उसने धमकी दी है। इसके बाद आरोपी कपिल यादव के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आपको बताते चलें कि गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके के गांव बम्हेटा के रहने वाले कपिल की शादी 2 साल पहले मेरठ की रहने वाली एक लड़की के साथ हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तक सब कुछ ठीक चलता रहा। इस दौरान उनके घर एक पुत्र ने भी जन्म लिया, लेकिन इसके बाद ही पति-पत्नी में विवाद शुरू हो गया। हालांकि इस दौरान कई बार दोनों को रिश्तेदारों ने समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन विवाद सुलझने के बजाय बढ़ता ही चला गया और कपिल की पत्नी अपने छोटे बच्चे को लेकर अपने पिता के घर चली गई। इसी बीच कपिल मौका पाते ही अपने बेटे को ससुराल से उठा लाया था। इस मामले में कपिल पर अपहरण का मुकदमा भी दर्ज हुआ था, लेकिन अदालत में कपिल द्वारा दिए गए बयान के आधार पर अपहरण का मामला शांत हुआ। उसके बाद से ही बेटा कपिल के ही पास रह रहा था।
करवाचौथ मनाने के लिए बिजली के ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया ये शख्स, जानिये फिर क्या हुआ

उधर, कपिल की पत्नी भी अपने बेटे को अपने से जुदा नहीं देख पा रही थी। इसको लेकर कपिल के ससुर ने बम्हेटा गांव के पास ही बने एक फार्म हाउस में शुक्रवार को एक बड़ी पंचायत बुलाई। पंचायत में आपसी समझौते का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन पंचायत के दौरान ही अचानक कपिल को गुस्सा आ गया और उसने गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस दौरान कपिल के ससुर को करीब 3 पत्नी को 6 गोलियां लगीं। जैसे ही पंचायत में गोली चली तो भगदड़ मच गई। आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित करते हुए पिता और बेटी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। तभी से दोनों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि अब दोनों खतरे से बाहर हैं। लेकिन, अब कपिल यादव के वीडियो पर जान से मारने की धमकी देने के मामले से पीड़ित परिवार की नींद उड़ गई है और पूरा परिवार को खौफजदा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो