scriptपलायन कर रहे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने वाले रोडवेज बसों के ड्राइवरों को खाने के पड़े लाले | UP roadways bus conductor and driver didn't get foot | Patrika News
गाज़ियाबाद

पलायन कर रहे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने वाले रोडवेज बसों के ड्राइवरों को खाने के पड़े लाले

वापस लौटने पर सभी ड्राइवरों को पुलिस लाइन में रुकने का इंतजाम किया गया है
रोडवेज ड्राइवरों का आरोप है कि उन्हें दिन में सिर्फ एक ही बार दिया जा रहा खाना

गाज़ियाबादMar 31, 2020 / 08:42 pm

Iftekhar

bus.png

Big relief: Administration will bring back students trapped in Kota

 

तेजस चौहान/गाजियाबाद. देशभर में लॉकडाउन किए जाने के बाद जहां एक तरफ प्रशासन की ओर से लोगों को तमाम सुविधा मुहैया कराने का दावा किया जा रहा है। इस बीच दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक ऐसी तस्वीर सामने आई है। जहां पर वह रोडवेज के तमाम ड्राइवर और कंडक्टर मौजूद हैं। ये वही बहादुर लोग हैं, जिन्होंने पुलिस प्रशासन के आदेश पर दूर-दराज रहने वाले लोगों को पहुंचाया गया था। दरअसल, रोडवेज के इन ड्राइवरों और कंडक्टरों को यह आदेश दिया गया था कि उन्हें छोड़कर अपनी गाड़ी सीधे पुलिस लाइन लेकर आएं। जब यह सभी ड्राइवर कंडक्टर अपनी गाड़ी लेकर पुलिस लाइन पहुंचे तो इन्हें वहीं, रुकने के लिए कहा गया और इन्हें बताया गया कि तुम्हारे खाने और रहने का पूरा प्रबंध यहीं पर किया जाएगा, लेकिन जो तस्वीर सामने आई है। वह वाकई चौंकाने वाली है।

यह भी पढ़ें: मेडिकल स्टोर्स पर कम पड़ने लगी आवश्यक दवाइयां, लोग हो रहे परेशान

गाजियाबाद पुलिस लाइन में खड़े रोडवेज बसों के ड्राइवर और कंडक्टर ने अपनी आप बीती बताते हुए आरोप लगाया कि उन्हें दिन में केवल एक ही बार खाना दिया जाता है। गौरतलब है कि इस वक्त गाजियाबाद की पुलिस लाइन में करीब 70 बस खड़ी हुई हैं। इनके ड्राइवर और कंडक्टर भी यहीं मौजूद हैं । यहां खड़े ड्राइवर ने जो कुछ बताया वह वाकई हैरान करने वाला है। यहां खड़े ड्राइवरों और कंडक्टरों का कहना है कि सुबह से शाम 5:00 बजे तक इन लोगों को खाना नहीं मिल पाया। शाम 5:00 बजे उत्तर प्रदेश सरकार की एक गाड़ी इनका राशन लेकर पहुंची तो यहां मौजूद सभी ड्राइवरों और कंडक्टरों ने अपनी नाराजगी जताई। इनका कहना है कि यहां पर टॉयलेट में भी पानी तक का इंतजाम नहीं है, जबकि यह कहा गया था कि सभी सुविधा इनको मिलेगी। इन सभी ड्राइवरों और कंडक्टरों का कहना है कि इन्हें यहां से निकलने भी नहीं दिया जा रहा है, जिसके कारण यहां पर सभी ड्राइवर और कंडक्टर काफी परेशानी में फंसकर रह गए हैं।

Home / Ghaziabad / पलायन कर रहे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने वाले रोडवेज बसों के ड्राइवरों को खाने के पड़े लाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो