scriptपुलिस अधिकारी का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, जमकर हो रही तारीफ, देखें वीडियो | Video viral of police officer on social media | Patrika News
गाज़ियाबाद

पुलिस अधिकारी का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, जमकर हो रही तारीफ, देखें वीडियो

Highlights
. सीओ का गाने गाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल. गाने के लोग जमकर कर रहे तारीफ . कार्यशैली को लेकर बटोरते रहे हैं ख्याति
 

गाज़ियाबादJan 24, 2020 / 03:21 pm

virendra sharma

ips.png
गाजियाबाद। बहुत ही कम दिखाई देता है जब आईएएस, आईएएस, पीसीएस, पीपीएस आदि लेवल के बड़े अधिकारी कानून व्यवस्था को संभालने के साथ-साथ कार्यशैली व स्वाभाव के साथ ख्याति बटोरते हैं।

यह भी पढ़ें

दुकानों के मालिकाना हक को लेकर चेयरमैन के खिलाफ सड़कों पर उतरे व्यापारी, देखें वीडियो

लोनी सीओ राजकुमार पांडे पहले से ही अपनी गायन शैली से पहले भी चर्चाओं में रहे हैं। सीएए का विरोध कर रहे लोगों को अपने गीत के माध्यम से संदेश दे चुके है। उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहा। साथ ही युवाओं ने यह वीडियो एक—दूसरे को खूब शेयर किया था। लोगों ने उसे काफी सराहा था। ऐसा ही उनका एक वीडियो फिर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।
जिसमें वे अपने जवानों को 26 जनवरी के मौके पर देश के लिए संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं। यह गीत उन्होंने 26 जनवरी के मौके पर जवानों में जोश भरने के लिए गया है। इस वीडियो वायरल का भी जनता तारीफ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो