scriptगाड़ी के विवाद में पहुंची पुलिस के साथ लोगों ने कर दिया ये काम | women and man misbehaving with ghaziabad police sub inspector | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाड़ी के विवाद में पहुंची पुलिस के साथ लोगों ने कर दिया ये काम

पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी

गाज़ियाबादMay 09, 2018 / 02:57 pm

Nitin Sharma

ghaziabad news

गाजियाबाद।दिल्ली से सटे गाजियाबाद में दो पक्षों में विवाद हो गया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया, लेकिन इस दौरान पक्ष पुलिस से भीड़ गये। गाड़ी खड़ी करने को लेकर बढ़े विवाद में लोगों ने पुलिस के साथ भी बदसलूकी की। महिलाआें ने भी पुलिस कर्मी का काेलर पकड़ लिया। जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवार्इ शुरू कर दी। पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने वालों की वीडियो के सहारे पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ें

इस भाजपा प्रत्याशी ने गठबंधन पर दिया यह बड़ा बयान

इस वजह से हो गया था झगड़ा

मामला गाजियाबाद स्थित लोनी के बलराम नगर का है। जहां पर गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गर्इ। कहासुनी से बढ़ कर बात मारपीट तक जा पहुंची। जिसके बाद यह बड़ा विवाद हो गया। इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो झगड़ा काफी ज्यादा बढ़ गया। और लोग पुलिस से ही बदसलूकी करने लगे। यही नहीं एक युवक मौके पर बेहोश हो गया। जिसे पुलिसकर्मियों ने ही अस्पताल पहुंचाया। युवक ने दूसरे पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस समय यह सब हुआ, उस समय इलाके में एक समारोह भी चल रहा था। इस में एकक महिला पुलिसवाले की वर्दी खिंचती दिख रही है। वहीं पुलिसकर्मी की गिरेबान पकड़ने वाली महिला कार्रवार्इ से बच ने के लिए पुलिस पर ही आरोप लगाने लगी।

यह भी पढ़ें

12 साल पहले गंगा में बहाया था बेटे का शव, अब हुआ कुछ ऐसा कि सब रह गए दंग

वीडियो के आधार पर की जा रही है पहचान

उधर इस पूरे मामले में एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य का कहना है कि इस तरह का मामला प्रकाश में आया है। वीडियो के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है फिलहाल इस झगड़े के दौरान एक शख्स घायल हुआ। जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और पुलिस के साथ अभद्रता करने वाले लोगों को चिन्हित कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Home / Ghaziabad / गाड़ी के विवाद में पहुंची पुलिस के साथ लोगों ने कर दिया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो