scriptMukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत पर असदुद्दीन ओवैसी बोले- ‘इसकी सही से जांच हो’ | mafia don Mukhtar Ansari death on Asaduddin Owaisi says it should be investigated properly | Patrika News
गाजीपुर

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत पर असदुद्दीन ओवैसी बोले- ‘इसकी सही से जांच हो’

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?
 
 

गाजीपुरMar 29, 2024 / 05:21 pm

Anand Shukla

mafia don Mukhtar Ansari death on Asaduddin Owaisi says it should be investigated properly

Asaduddin Owaisi Said At Mafia Don Mukhtar Ansari Death 

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। गुरुवार रात बांदा जेल में बंद मुख्तार की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां पर इलाज के दौरान उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। इसके बाद पूरे देश में सनसनी फैल गई। वहीं, अब इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है।

मुख्तार अंसारी की मौत पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मुख्तार अंसारी का परिवार सुप्रीम कोर्ट गया था। उस समय परिवार के लोगों ने आशंका जताई थी कि मुख्तार अंसारी को जेल के अंदर मार दिया जाएगा। तब यूपी की सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि जेल में उसकी देखरेख की जाएगी। अब उनका परिवार कह रहा है कि उन्हें जहर दिया गया है।”
उन्होंने आगे कहा , “उनके भाई का कहना है कि जिस जेल से मुख्तार को अस्पताल लेकर गए। वहां पर उचित चिकित्सा सुविधा नहीं थी, फिर उन्हें अस्पताल से एक या दो दिन के अंदर जेल भेज दिया गया। इससे उनकी मौत हो गई। इसलिए मैं चाहूंगा कि इसकी सही से जांच हो।”

Home / Ghazipur / Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत पर असदुद्दीन ओवैसी बोले- ‘इसकी सही से जांच हो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो