scriptfake viral video of up nikay chunav gonda voting live | बुर्के में वोट डालने पहुंची हिंदू महिला, खुला राज तो मचा बवाल, अब वीडियो हो रहा वायरल | Patrika News

बुर्के में वोट डालने पहुंची हिंदू महिला, खुला राज तो मचा बवाल, अब वीडियो हो रहा वायरल

निकाय चुनाव के दौरान मतदान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो अविवाहित हिंदू लड़कियां नकाब पहन कर पोलिंग बूथ पर मतदान करने पहुंचीं।

गोंडा

Published: November 26, 2017 12:05:35 pm

गोण्डा. निकाय चुनाव में मतदान के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक हिंदू महिला नकाब पहनकर मतदान करने पहुंची। अधिकारियों की सतर्कता से उसे पकड़ लिया गया। ये वीडियो निकाय चुनाव के पहले चरण का है, लेकिन पांच दिन बाद वायरल हो रहा वीडियो जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।
up nikay chunav
निकाय चुनाव के पहले चरण में मतदान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो अविवाहित हिंदू लड़कियां नकाब पहन कर पोलिंग बूथ पर मतदान करने पहुंचीं। यह पूरा मामला 22 नवम्बर का है, जिसका वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो का सत्यापन किया, तो वीडियो सही था। जोनल मजिस्ट्रेट रहे पशु चिकित्सक डॉ. पटेल ने वीडीओ के सत्यता की पुष्टि की है।
ऐसे खुला मामला
मामला कटरा नगर पंचायत का है, जहां वोट डालने के मतदाताओं की लाइन लगी थी, तभी दो नकाबपोश महिलाएं अपनी हरकत से जोनल मजिस्ट्रेट के राडार पर आ गईं, जिस पर जोनल मजिस्ट्रेट डॉक्टर पटेल ने महिला पुलिसकर्मियों को बुलाकर दोनों महिलाओं का आईडी देखा तो दोनों आईडी मुस्लिम महिला की थीं, लेकिन फोटो मैच नहीं कर रहा था।
दोबारा लड़कियों ने डाले वोट
नकाबपोश महिलाओं से नाम पूछा गया तो एक ने अपना नाम पूजा तो दूसरी ने मालती देवी। दोनों ने ही पिता का नाम मुन्ना गुप्ता बताया। दोनों सगी बहनें व अविवाहित थीं। इस बात की पुष्टि के लिए जब महिला सिपाही को गले में पहने लाल धागे को देखने को कहा गया तो लाल धागे में देवी की मूर्ति पहने हुईं थी। फिलहाल इन दोनों महिलाओं को हिदायद देकर छोड़ दिया गया। लेकिन महिलाओं के हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी। एक घंटे के बाद दोनों लड़कियां फिर हिन्दू कपड़े में आकर अपने असली नाम के आईडी से वोट डाला। दोनों लड़कियों की इस हिम्मत के लिए मौजूद मतदाता कर्मी अधिकारी दंग रह गए और अब उन्हें वोट देने से कोई रोक भी नहीं सकता था।
जिले में चर्चा का विषय बना
अपुष्ट समाचार व जनचर्चा में बताया गया कि एक मुस्लिम प्रत्याशी द्वारा दो इन दोनों लड़कियों को पैसे का लालच देकर फर्जी आईडी देकर वोट डालने के लिए भेजा गया था, लेकिन वो सफल नहीं रहे और अब ये वीडियो वायरल हुआ है जो चर्चा का विषय बन गया है।
देखें वीडियो-

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारUttar Pradesh Assembly Elections 2022: भीषण शीतलहरी में पूर्वांचल हुआ गर्म, दो मुख्यमंत्रियों के चुनावी मैदान में उतरने की आस ने बढ़ाई सरगर्मीप्रियंका गांधी ने जारी की कांग्रेस की दूसरी लिस्ट, 41 उम्मीदवारों के नाम फाइनल, 16 महिलाओं को भी दिया टिकटUP Election 2022 : आजम खान को याद कर मंच पर ही फफक-फफक कर रोने लगे बेटे अब्दुल्ला आजम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.