Online Satta King 2018 : मैच शुरू होते ही युवा खिलाड़ियों में फिर से बढ़ने लगा क्रेज

Satta King Game Online : आज के समय में युवा खिलाड़ी सट्टा किंग ऑनलाइन का क्रेज तेजी के साथ बढ़ रहे है।

By: Neeraj Patel

Updated: 16 Nov 2018, 06:28 PM IST

गोंडा. उत्तर प्रदेश में Satta King का क्रेज online satta खेलने वाले लोगों के दिलों में दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। जिस पर यूपी पुलिस भी लगाम नहीं लगा पा रही है। यूपी में पुलिस भी Online Satta खेलने वाले लोगों का पता नहीं लगा पा रही है क्योंकि यह सट्टा ऑनलाइन खेला जा रहा है। जिससे पुलिस को पता ही नहीं चलता है कि कौन कौन सट्टा खेल रहा है या नहीं।

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में Satta King Market चलता है। यूपी में सट्टाकिंग बाजार में बहुत से लोग सट्टा खेलते हैं। यूपी में कुछ लोग तो ऐसे हैं जो online Satta King बाजार चलाते हैं। जिसे पुलिस पकड़ने के लिए घूमती रहती है। पुलिस साधारण सट्टाकिंग का बाजार को तो पकड़ लेती है लेकिन पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती यह है कि जो लोग ऑनलाइन सट्टाकिंग बाजार चलाते हैं। उन लोगों को कैसे पकड़ा जाए, इस सवाल पर यूपी पुलिस अभी भी परेशान रहती है।

बढ़ रहा सट्टाकिंग ऑनलाइन खेलने का क्रेज

यूपी के गोंडा जिलों के कुछ लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि जैसे ही IPL शुरू होता है। वैसे ही ऑनलाइन सट्टाकिंग खेलने वाले लोगों की संख्या बढ़ने लगती है। यूपी से सबसे ज्यादा लोग satta king online खेलने में दिलचस्पी रखते हैं क्योंकि इससे पुलिस से भी बचा जा सकता है। भारत में जितने भी खेल खेले जा रहे हैं। सभी खेलों को लेकर सट्टाकिंग ऑनलाइन खेलने का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है और इससे सट्टाकिंग ऑनलाइन खेलने वालों की संख्या भी दिन व दिन बढ़ती जा रही है।

ये भी पढ़ें - Android phone से लग रहा क्रिकेट पर Online Satta, युवा खिलाड़ियों ने कही ये बात, देखें वीडियो

सट्टाकिंग क्या है

बताया जाता है कि ऑनलाइन सट्टाकिंग बाजार में लोगों द्वारा भारत में खेले जा रहे सभी खेलों की टीम के ऊपर पैसा लगाया जाता है। कि किस खेल में कौन सी जीतेगी या हारेगी। कुछ लोग इसमें टीम को जीतने पर रुपए लगते हैं तो कुछ लोग टीम हारने पर रुपए लगाते हैं। जिससे कुछ लोगों को अच्छी आमदनी होती है तो वहीं कुछ लोगों को भारी मात्रा में धन की हानि होती है।

खोजी जा रही सट्टाकिंग बेवसाइट और सट्टाकिंग नम्बर

यूपी में कुछ लोग तो ऐसे हैं तो सट्टाकिंग ऑनलाइन खेलने के लिए इंटरनेट पर Satta King Number खोजते रहते है। जिससे बिना पुलिस की जानकारी के वह ऑनलाइन सट्टा खेल सकें और कुछ लोग अच्छे मनाफे की बात करके दूसरों को भी खेलने के लिए शामिल कर लेते हैं। लोगों द्वारा सट्टाकिंग ऑनलाइन खेलने के लिए इटंरनेट पर तेजी से सर्च किया जा रहा है कि ऑनलाइन सट्टा कैसे खेला जाता है। इसके लिए इंटरनेट पर तेजी के साथ ऑनलाइन सट्टा खेलने के लिए सट्टाकिंग बेवसाइट और सट्टाकिंग नम्बर सर्च किए जा रहे हैं।

जाने कैसे खेला जाता हैं सट्टा मटका

ऑनलाइन सट्टा मटका में कई नंबर होते हैं जिसमें से लोगों को एक यूनिक नंबर पर ही लॉटरी मिलती है अगर आपका वो नंबर निकल गया तो आप जल्दी ही मालामाल हो जाएंगे। अगर नहीं निकला तो आप सारे पैसे हार जाएंगे।

सट्टा मटका ऐसे खेलते हैं ऑनलाइन

बताया जा रहा है कि टेक्नोलॉजी के विस्तार के कारण अब कई तरह के satta matka 2018 ऑनलाइन खेले जाने लगे हैं यहां तक कि इसके कई तरह के ऐप्स भी बन गए हैं। यूपी पुलिस से बचने के लिए लोग ऑनलाइन सट्टा लगाने लगे हैं क्योंकि इसमें पकड़े जाने के चांस बहुत ही कम रहते हैं। उत्तर प्रदेश सहित भारत में कई तरह के सट्टा मटका गेम्स खेले जाते हैं।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned