scriptSatyamev Jayate Movie स्वतंत्रता दिवस के बाद भी मचा रही धमाल, Download के लिए अभी भी जोरों से हो रही सर्च | satyamev jayate full movie download HD 720p | Patrika News
गोंडा

Satyamev Jayate Movie स्वतंत्रता दिवस के बाद भी मचा रही धमाल, Download के लिए अभी भी जोरों से हो रही सर्च

Satyamev Jayate Movie देखने के लिए लोग अभी भी Download करने में लगे हुए हैं।
 

गोंडाAug 23, 2018 / 02:37 pm

Neeraj Patel

satyamev jayate full movie free download HD 720p by filmywap on mobile

Satyamev Jayate Movie का वेसब्री से इंतजार कर रहे लोग, ऐसे करें Download

Neeraj Patel

गोंडा. 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज हो रही satyamev jayate Movie देखने के लिए यूपी के लोग अभी भी बहुत उत्साहित हो रहे हैं। सत्यमेव जयते मूवी जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेई अभिनीत फिल्मकार मिलाप झवेरी की नई मूवी है। सत्यमेव जयते फिल्म में मुख्य कलाकारों से सजी एक फोटो फी सांझा की गई है जिसमें मनोज, जॉन अब्राहम पर बंदूक ताने हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि कुछ लोग तो लीक होने की आशंका को लेकर Satyamev Jayate movie download करने के लिए इंटरनेट पर खोज रहे हैं।

टिकट बुकिंग का इंतजार कर रहे लोग

गोंडा के रहने वाले आशीष कुमार ने बताया है कि वह जॉन अब्राहम की Bollywood Movie सत्यमेव जयते देखने के लिए बहुत उत्साहित हो रहे हैं। वह सत्यमेव जयते देखने के लिए अभी से टिकट बुक कराना चाहते है लेकिन अभी टिकट बुकिंग की शुरूआत नहीं हुई हैं। इसलिए वह अपने दोस्तों के साथ टिकट बुकिंग की शुरूआत का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही टिकट बुक होना शुरू होंगे वैसे ही अपने टिकट तुरंत बुक करा लेंगे।

ये भी पढ़ें – Gold Movie Download करके देखने के लिए यूपी के लोग ऐसे कर रहे Download

सत्यमेव जयते और गोल्ड में होगी टक्कर

इसके साथ ही कुछ लोगों ने बताया है कि सत्यमेव जयते मूवी के साथ साथ 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के दिन गोल्ड मूवी भी रिलीज हो रही है। स्वतंत्रता दिवस के मनाने के साथ दोनों फिल्मों में जबरदस्त टक्कर होगी। ये तो देखने के बाद ही पता चलेगा कि कौन सी फिल्म किसको पछाड़ेगी। फिलहाल लोग तो दोनों फिल्मों को देखने के लिए उत्साहित हो रहे हैं। इसके साथ ही कुछ लोगों ने अंदाजा लगाया है कि जिस फोटो में मनोज, जॉन अब्राहम पर बंदूक ताने हुए दिखाई दे रहे हैं। उस फोटो में जॉन के चेहरे पर निडरता का भाव दिखाई दे रहा है। सत्यमेव जयते फिल्म मारधाड़ से भरपूर और जबरदस्त डायलॉग्स वाली हो सकती है। यह फिल्म टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेंमेंट के निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित है।

गूगल पर हो रही सर्च

गोंडा के कुछ लोगों ने बताया है कि वह Satyamev Jayate Movie रिलीज होने के बाद वह अपने मोबाइल में Download करके देखने की तैयारी में हैं। लेकिन वह अभी से सत्यमेव जयते मूवी को डाउनलोड करके देखने के लिए इंटरनेट के माध्यम से गूगल पर सर्च कर रहे हैं।

ऐसे देखें सत्यमेव जयते मूवी

अगर आप जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते मूवी डाउनलोड करके या फिर ऑनलाइन देखना चाहते हैं। तो आप इस फिल्म के रिलीज होने के बाद बेवसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं और ऑनलाइन भी देख सकते हैं।

 

Home / Gonda / Satyamev Jayate Movie स्वतंत्रता दिवस के बाद भी मचा रही धमाल, Download के लिए अभी भी जोरों से हो रही सर्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो