scriptGold Movie ने यूपी में अभी भी मचा रही जमकर धमाल, जोरों से हो रही Download | gold movie download gold full movie download | Patrika News
जालौन

Gold Movie ने यूपी में अभी भी मचा रही जमकर धमाल, जोरों से हो रही Download

Gold Movie देखने के लिए यूपी के लोग बहुत उताबले हो रहे हैं इसलिए Download करने के लिए खोज रहे हैं।

जालौनSep 20, 2018 / 03:28 pm

Neeraj Patel

gold

Gold Movie देखने के लिए यूपी के लोग हैं बहुत उताबले, Download के लिए अभी शुरू हुई खोज

जालौन. 15 अगस्त को Independence Day के दिन रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार गोल्ड मूवी देखने के लिए यूपी सहित पूरे भारत के लोग बहुत उताबले रहे हैं। कुछ लोगों ने गोल्ड मूवी देखने के लिए अभी से प्लान कर रहे हैं। कि स्वतंत्रता दिवस के दिन झंडा फहराने के बाद गोल्ड मूवी जरूर देखेंगे। कुछ लोग तो गोल्ड मूवी टिकट का भी इंतजार कर रहे हैं कि गोल्ड मूवी टिकट बुकिंग की शुरूआत कब होगी।

ये भी पढ़ें – Vishwaroopam 2 movie ने यूपी ने मचाया तहलका, download के लिए जमकर हो रही सर्च

गोल्ड मूवी को देखने के लिए तैयार हैं लोग

जालौन के रहने वाले रवि भदौरिया ने बताया है कि वह अपने दोस्तों के साथ गोल्ड मूवी देखने के लिए पूरी तरह से तैयार है और गोल्ड मूवी को देखने के लिए बिल्कुल भी देरी नहीं करेंगे। बस वह गोल्ड मूवी टिकट बुकिंग की शुरूआत का इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही यह भी बताया है कि अभी यूट्यूब पर गोल्ड मूवी Trailer आ गए हैं जोकि उन्हें बहुत पसन्द आए हैं। लेकिन कुछ लोग तो इतने उताबले हो रहे हैं कि उन्होंने मोबाइल में gold movie download करने के लिए गूगल पर mp4, HD 720p प्रिंट में खोजना शुरू कर दिया हैं। ताकि वह बिना पैसे खर्च किए यह मूवी फ्री में देख सकें।

गोल्ड मूवी ट्रेलर ने मचाया धमाल

gold movie Trailer के आधार पर बताया जा रहा है कि गोल्ड मूवी की कहानी देशभक्ति के आधार पर है जो आपको भी कुर्सी से खड़े होकर चीखने पर मजबूर कर देगी। गोल्ड फिल्म में अक्षय कुमार ने अंग्रेजों से 200 साल गुलामी का बदला लेने के लिए लड़ते हुए दिखाई देते हैं। अक्षय कुमार और फिल्म की नायिका मौनी रॉय को गोल्ड मूवी में एक बंगाली परिवार के रूप में दिखाया गया है और उसी के माहौल के आधार पर गोल्ड फिल्म बनाई गई है।

ये भी पढ़ें – Page 16 Movie यूपी में पेज 3 की तरह मचाएगी धमाल, Download के लिए तेजी से हो रही सर्च

गोल्ड मूवी सत्यमेव जयते फिल्म को दे सकती है कड़ी टक्कर

कुछ लोगों ने बताया है कि Gold Movie का मेकिंग वीडियो ज्यादा कमाल का लगा है और लोगों को बहुत पसंद भी आया है। फिलहाल फिल्म देखने के लिए लोगों को बिल्कुल भी सब्र नहीं हो रहा है क्योंकि फिल्म ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही लोगों के दिमाग नें गोल्ड मूवी देखने का नशा चढ़ गया है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि गोल्ड मूवी जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते फिल्म को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। फिलहाल दोनो मूवी स्टार्स की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा बताई जा रही है और अक्षय कुमार एक सुपरस्टार है। ऐसे में टक्कर काफी दिलचस्प हो सकती है।

ऐसे देख सकते हैं Gold Movie

अगर आप Gold Movie को फ्री में डाउनलोड करके देखना चाहते हैं तो आप बेवसाइट के माध्यम से Gold Movie download करके या ऑनलाइन देख सकते हैं।

 

Home / Jalaun / Gold Movie ने यूपी में अभी भी मचा रही जमकर धमाल, जोरों से हो रही Download

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो