script

Vishwaroopam 2 movie ने यूपी में मचाया तहलका, download के लिए जमकर हो रही सर्च

locationलखनऊPublished: Aug 29, 2018 12:19:23 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

Vishwaroopam 2 movie को इंटरनेट से HD और 720p में डाउनलोड करने खूब सर्च किया जा रहा है।
 

Vishwaroopam 2

Vishwaroopam 2 movie ने यूपी ने मचाया तहलका, download के लिए जमकर हो रही सर्च

लखनऊ. आज 10 अगस्त को रिलीज हुई Vishwaroopam 2 movie ने यूपी में तहलका मचा दिया है। जिसे देखने के लिए यूपी के लोगों को सब्र ही नहीं हो रहा है। इसलिए कुछ लोग सिनेमा घरों के चक्कर काट रहे हैं तो कुछ लोग vishwaroopam 2 movie download करने के लिए इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। विश्वरूपम 2 मूवी को लोग HD और 720p में देखने के लिए खोज रहे हैं।

HD और 720p में कर रहे सर्च

लखनऊ के रहने वाले मनोज कुमार ने बताया है कि आज Vishwaroopam 2 movie देखने के लिए लखनऊ के सभी सिनेमा घरों में हाउस पुल चल रहे हैं। उन्हें अभी तो क्या अगले 2 से 3 दिनों तक के टिकट ही नहीं मिल रहे है। इसलिए विश्वरूपम 2 मूवी को डाउनलोड करने के लिए वह भी इटरनेट से गूगल पर HD और 720p में सर्च कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें – Page 16 Movie यूपी में पेज 3 की तरह मचाएगी धमाल, Download के लिए तेजी से हो रही सर्च

Vishwaroopam 2 फिल्म की कहानी

लखनऊ से कुछ लोगों ने बताया है कि Vishwaroopam 2 फिल्म की कहानी रॉ एजेंट मेजर विशाम अहमद कश्मीरी (कमल हासन) की बताई जा रही है। जिनकी पत्नी इस फिल्म में निरूपमा (पूजा कपूर) हैं। विशाम जब अलकायदा के मिशन से विश्वरूपम 1 में निकलता है तो वहीं से यह कहानी शुरू हो जाती है। विशाम को इस बार भी मिशन के तहत उमर कुरैशी (राहुल बोस) के द्वारा फैलाए गए आतंकवाद को खत्म करने के बारे में दिखाया गया है। मिशन में उसकी मुलाकात अलग-अलग तरह के लोगों और घटनाओं से होती है। जिसका सामना करते हुए विशाम को काफी तकलीफों का सामना भी करता है। इसी बीच कहानी में सलीम (जयदीप अहलावत) विशाम की मां (वहीदा रहमान), कर्नल जगन्नाथ (शेखर कपूर) और बाकी किरदारों की भी एंट्री होती है।

ये भी पढ़ें – Gold Movie देखने के लिए यूपी के लोग हैं बहुत उताबले, Download के लिए अभी शुरू हुई खोज

विश्वरूपम मूवी लोगों को आई काफी पसंद

लोगों देखने बालों ने बताया है कि विश्वरूपम 2 मूवी में कई तरह के बहुत सारे उतार-चढ़ाव भी दिखाई देते है। कमल हासन की पॉपुलैरिटी और अलग-अलग भाषाओं में की जाने वाली रिलीज हुई Vishwaroopam 2 movie को वर्ड ऑफ माउथ के साथ बहुत आगे ले जा सकती है क्योंकि विश्वरूपम मूवी लोगों को काफी पसंद आई है। इसलिए इस मूवी को काफी लोगों ने भी अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए इटंरनेट पर सर्च करना शुरू कर दिया है।

हिंदी और तमिल में ओरिजनल शूट की गई

कुछ लोगों ने बताया है कि विश्वरूपम 2 फिल्म कमल हासन के निर्देशन में हिंदी और तमिल में ओरिजनल शूट की गई है और तेलुगु में इसे डब किया गया है। विश्वरूपम 2 में कमल हासन आतंकियों से निपटने के लिए एक मिशन पर रहते हैं और रॉ एजेंट के किरदार में अलग अलग रूप बदल कर दुश्मनों को खत्म करते हैं। बताया जा रहा है कि उनकी इस फिल्म में लड़ाई इस बार भी एक धर्म विशेष के नाम पर आतंक फ़ैलाने वालों के ख़िलाफ़ के आधार पर बनाई गई है।

ये भी पढ़ें – Satyamev Jayate Movie का वेसब्री से इंतजार कर रहे लोग

आप विश्वरूपम 2 मूवी को कम पैसे खर्च करके यूट्यूब और हॉटस्टार पर ऑनलाइन देख सकते हैं।

 

ट्रेंडिंग वीडियो