scriptBig brother killed younger alleged for extra marital affair | घर पहुंचा पति तो पत्नी को देवर के साथ ऐसी हालत में देख कर दिया गड़ासे से वार और फिर... | Patrika News

घर पहुंचा पति तो पत्नी को देवर के साथ ऐसी हालत में देख कर दिया गड़ासे से वार और फिर...


पिपराइच थानाक्षेत्र में पुलिस ने पति-पत्नी को लिया हिरासत में

गोरखपुर

Updated: January 02, 2018 02:50:29 am

गोरखपुर। पिपराईच थानाक्षेत्र में एक सहोदर ने पत्नी के साथ मिलकर भाई की हत्या कर दी। हत्या की वजह अवैध संबंध बताया जा रहा। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के भाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। साथ ही आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार भी कर लिया है।
पिपराईच थानाक्षेत्र के जंगल छत्रधारी का रहने वाला गुड्डू मजदूरी कर गुजर बसर करता है। वह कई कई दिनों तक घर से बाहर रहकर कमाता है। बताया जा रहा है कि शनिवार को वह कई दिनों बाद घर लौटा। घर में अंदर जाने पर उसने अपनी पत्नी को छोटे भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। पत्नी को छोटे भाई के साथ देख वह आगबबूला हो गया। गांववालों के मुताबिक पति के गुस्से को भापते हुए पत्नी रोने-चिलाने लगी और देवर पर आबरू लूटने का आरोप लगाने लगी। पत्नी की बातों पर यकीन कर पति ने आव देखा न ताव और किसी धारदार हथियार से भाई पर ही वार कर लिया। तेज वार से शेरू खुद को बचा नहीं सका और वह वहीं ढेर हो गया। छोटे भाई को मौत के घाट उतारने के बाद गुड्डू ने शव को ठिकाने लगाने की नियत से घर में ही रजाई में लपेटकर रख दिया।
इसी बीच तीसरा भाई भी घर आ गया। एक भाई को घर में देख उसे चिंता हुई। उसके बारे में पूछने लगा तो भाई-भाभी ने बहाना बना दिया। देर रात में जब वह सोने जा रहा था तो रजाई के अंदर लाश देख सन्न रह गया। इसके बाद वह रोने-चिल्लाने लगा। शोर सुनकर गांव के लोग दौड़े आए। वह भाई-भाई पर एक भाई की हत्या का आरोप लगाने लगा। गांववालों में किसी ने पुलिस को इत्तला कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी गुड््डू और उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया।
पुलिस के मुताबिक आरोपी दंपत्ति ने कबूला है कि पहले गुड्डू ने शेरू को कोई नशीला पदार्थ खिलाया और बाद में गड़ासे से वार कर हत्या कर दी। हत्या अवैध संबंध के चलते हुई है।
murder

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेएसीबी ने दबोचा रिश्वतखोर तहसीलदार, आलीशान घर की तलाशी में मिले लाखों रुपए नकद, देखें वीडियोपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधAAP के सर्वे में नवजोत सिंह सिद्धू भी जनता की पसंद, जानिए कितने फीसदी वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहे2022 में वैश्विक बेरोजगारी 207 मिलियन होने का अनुमान है: अंतरराष्ट्रीय श्रम संगठनIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.