scriptपिता ने दुलारे बेटे को गुस्से में थप्पड़ जड़ा नाराज बेटे ने खुदकुशी कर ली, फिर पिता ने उठाया एक दर्दनाक कदम | father slapped dear son anger committed suicide father painful step | Patrika News

पिता ने दुलारे बेटे को गुस्से में थप्पड़ जड़ा नाराज बेटे ने खुदकुशी कर ली, फिर पिता ने उठाया एक दर्दनाक कदम

locationगोरखपुरPublished: Dec 17, 2021 10:41:21 pm

बात बस इतनी सी है कि पिता ने अपने दुलारे बेटे को गुस्से में एक थप्पड़ जड़ दिया। पिता के थप्पड़ से नाराज बेटे (18 वर्ष) ने खुदकुशी कर ली। पिता ने जब यह सुना तो वह गुमसुम हो गया और सदम बर्दाश्त नहीं कर सका। इतना दुखी हुआ कि, उसने भी फांसी लगाकर जान दे दी। जिसने में सुना वह दुखी हो गए।

पिता ने दुलारे बेटे को गुस्से में थप्पड़ जड़ा नाराज बेटे ने खुदकुशी कर ली, फिर पिता ने उठाया एक दर्दनाक कदम

पिता ने दुलारे बेटे को गुस्से में थप्पड़ जड़ा नाराज बेटे ने खुदकुशी कर ली, फिर पिता ने उठाया एक दर्दनाक कदम

गोरखपुर. बात बस इतनी सी है कि पिता ने अपने दुलारे बेटे को गुस्से में एक थप्पड़ जड़ दिया। पिता के थप्पड़ से नाराज बेटे (18 वर्ष) ने खुदकुशी कर ली। पिता ने जब यह सुना तो वह गुमसुम हो गया और सदम बर्दाश्त नहीं कर सका। इतना दुखी हुआ कि, उसने भी फांसी लगाकर जान दे दी। जिसने में सुना वह दुखी हो गए। इस खबर से पूरे गांव में मातम छा गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।
पूरे गांव में मातम पसरा :- एक ही परिवार में घंटेभर में हुई दो आकस्मिक मौतों से पूरे गांव में मातम पसर गया। गुलरिहा क्षेत्र के ठाकुरपुर नम्बर एक में बुधवार की रात दर्दनाक घटना हुई। घंटेभर के अंदर बाप-बेटे ने मौत को गले लगा लिया।
रामविलास ने बेटे की पिटाई की – गुलरिहा इलाके के चरगावा ब्लॉक के ठाकुरपुर नंबर 1 टोला गढ़हिया के रहने वाला रामविलास पटेल (48 वर्ष) मुबंई में रहकर मेहनत मजदूरी करता था। यहां परिवार में उनके साथ पत्नी शंभू देवी, दो बेटे गोविंद (22 वर्ष) और आकाश (18 वर्ष) रहते हैं। बेटी पुष्पा की शादी हो चुकी है। रामविलास का बड़ा बेटा गोविंद इस समय मुंबई में काम करता है। आसपास के लोगों के अनुसार परिवार में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। रामविलास और पत्नी शंभू देवी में विवाद होता रहता था। बुधवार को भी परिवार में किसी बात को लेकर कलह हुई। इसके बाद शम्भू देवी ने डॉयल 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस बुला ली। पुलिस ने दोनों में सुलह-समझौता करा दिया। देर रात दोनों में फिर विवाद शुरू हो गया। शंभू देवी का कहना है कि रामविलास ने उसकी और बेटे आकाश की पिटाई शुरू कर दी।
नाराज बेटे ने फांसी लगाई – इस घटना से नाराज होकर बेटा आकाश छत पर गया और अंदर से कमरे का दरवाजा बंद कर छत की कुंडी में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब लोगों को पता चला तो दरवाजा तोड़कर उसे फंदे से उतारा और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
पिता ने भी दे दी जान – बेटे की मौत की खबर के बाद रामविलास ने पहले तो उसी फंदे में आत्महत्या की कोशिश की लेकिन लोगों ने रोक लिया। रामविलास फिर भी खुद को रोक नहीं पाया और घर से 200 मीटर दूर अपने निर्माणाधीन मकान में जाकर फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो