scriptलोकलाज के डर से गैंगरेप पीड़िता ने खाया जहर | Gangraped girl attempted suicide due to social defamation | Patrika News
गोरखपुर

लोकलाज के डर से गैंगरेप पीड़िता ने खाया जहर

पड़ोसी युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर किया किशोरी का गैंगरेप

गोरखपुरJul 05, 2019 / 12:22 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

gangrape

girl physical relationship

लोकलाज के डर से गैंगरेप की पीड़िता ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। गंभीर हालत में पीड़िता को बीआरडी मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है। परिजन की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसएसपी डाॅ.सुनील गुप्ता ने बताया कि पुलिस केस दर्ज हो चुका है।
यह भी पढ़ें

होटल के 29 कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां, पुलिस पहुंची तो मच गया भगदड़

जिले के गगहा क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी बीते एक जुलाई को गजपुर बाजार किसी काम से गई थी। बताया जा रहा है कि बाजार में ही किशोरी के पड़ोस में रहने वाला एक युवक मिल गया। बातों बात में वह किशोरी को बहाने से एक जगह ले गया। अनजान जगह पर ले जाकर उसे बंधक बना लिया। आरोप है कि युवक के दो और साथी वहां पहुंच गए। तीनों ने मिलकर किशोरी के साथ गैंगरेप किया।
यह भी पढ़ें

दस साल की बच्ची को सुनसान जगह पर ले जाकर किया रेप, बच्ची ने शोर मचाया तो लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा


उधर, जब देर शाम तक किशोरी घर नहीं लौटी तो परिजन उसे तलाशने लगे। इसी बीच देर रात में किशोरी घर पहुंची। उसने अपनी आपबीती सुनाई। बताया कि कैसे पड़ोस का युवक उसे झांसा देकर ले गया और कई अन्य मिलकर उसके साथ रेप किए। वह किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकली।
सुबह होते होते यह घटना जंगल की आग की तरह फैल गई। आहत किशोरी ने जहर खा ली। परिजन उसे लेकर मेडिकल काॅलेज पहुंच जहां उसका इलाज हो रहा।
यह भी पढ़ें

15 साल की भांजी को 55 साल के बुड्ढे़ के हवाले कर दिया, डेढ़ लाख में कर दिया रिश्तों का सौदा


गुरुवार को परिजन ने गांव के मुदस्सिर अली, अख्तर और सफायत के खिलाफ तहरीर दी। गगहा पुलिस ने आईपीसी की धारा 363, 366, 376 और 3/4 पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।
एसएसपी डाॅ.सुनील गुप्ता ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक पीड़िता का पड़ोसी था, घर आना जाना था। आर्य समाज मंदिर में शादी का भी एक सर्टिफिकेट मिला है। उन्होंने बताया कि आशंका है कि शादी का झांसा देकर कुछ किया गया हो। आरोपियों के घरों के चार लोगों को हिरासत में लिया गया है, पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Gorakhpur / लोकलाज के डर से गैंगरेप पीड़िता ने खाया जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो